पतंजलि योगपीठ में बाबा रामदेव करेंगे कादर खान का इलाज
पतंजलि योगपीठ में बाबा रामदेव करेंगे कादर खान का इलाज
Share:

बॉलीवुड के अभिनेता कादर खान अपने इलाज के लिए अभी पतंजलि योगपीठ गए है. कादर खान अपने बेटे शहनवाज के साथ पतंजलि गए है. जब वे पतंजलि गए तो बालकृष्ण ने उनका स्वागत अच्छे से किया और बोला कि वे भी पतंजलि परिवार का ही हिस्सा है. वे अब इस परिवार का हिस्सा बन गए है. बालकृष्ण ने कहा है कि वे कादर खान को बहुत जल्दी ठीक करके उनके घर भेजेंगे. 

कादर खान ने कहा है कि उन्होंने बाबा रामदेव और बालकृष्ण के बारे में अभी तक बहुत कुछ सुना था और उनके इलाज के बारे में भी सुना था पर अब उनसे मिलकर बहुत अच्छा लगा है. कादर खान ने कहा है कि वे पतंजलि योगपीठ से बहुत जल्दी ठीक होकर घर जायेंगे. कादर खान पतंजलि योगपीठ में 20 दिन रहने वाले है. बालकृष्ण ने कहा है कि जब वे कादर खान का इलाज शुरू करेंगे तो उन्हें किसी से भी मिलने या बात करने की अनुमति नहीं होगी.

कादर खान 10 सालो से फ़िल्मी दुनिया से दूर है उन्होंने अपने फ़िल्मी साथियो को बहुत याद किया है. दस सालो बाद कादर खान अब फिल्म 'हो गया दिमाग का दही' फिल्म में नजर आने वाले है. कादर खान ने कहा है कि उनकी इस फिल्म को भी दर्शक पसंद करेंगे. जब दर्शक उनकी फिल्म देखते है तो उन्हें और आगे बढ़ने की प्रेरणा मिलती है. 

'हो गया दिमाग का दही' फिल्म 16 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. यह फिल्म एक बहुत अच्छी फिल्म है इस फिल्म में सामाजिक रिश्तो को बताया गया है. इस फिल्म में कादर खान का रोल बहुत अच्छा है वे एक ऐसे पिता है जो अपने बेटे को समाज के बारे में जल्द से जल्द बताना चाहते है. इस फिल्म का निर्देशन फौजिया अर्शी ने किया है फिल्म के कुछ गाने भी उन्होंने ही लिखे है.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -