साध्वी प्रज्ञा के समर्थन में उतरे बाबा रामदेव, कहा वे आतंकवादी नहीं बल्कि राष्ट्रवादी
साध्वी प्रज्ञा के समर्थन में उतरे बाबा रामदेव, कहा वे आतंकवादी नहीं बल्कि राष्ट्रवादी
Share:

पटना: योगगुरु बाबा रामदेव ने यहां साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को राष्ट्रवादी करार देते हुए कहा है कि केवल संदेह के आधार पर साध्वी प्रज्ञा को नौ वर्षों तक गिरफ्तार कर जेल में कैद रखा गया और उन्हें प्रताड़ित किया गया, उनके साथ ऐसा वर्ताव किया गया, जैसे वह कोई आतंकवादी हैं. पटना में शुक्रवार को प्रेस वालों से चर्चा करते हुए रामदेव ने पीएम नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा है कि, "प्रधानमंत्री का एजेंडा मात्र देश है. प्रधानमंत्री का एजेंडा भारत को महाशक्ति बनाने का है, जिसके लिए वे प्रतिदिन 16-20 घंटे कार्य कर रहे हैं."

योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा है कि, "यह लोकसभा चुनाव भारत का भविष्य निर्धारित करेगा. अगले 20-25 सालों में भारत कैसा हो, इस चुनाव से निर्धारित होगा. देश में सामाजिक, आर्थिक परिवर्तन यह चुनाव तय करेगा." चौकीदार को लेकर विपक्षियों द्वारा की गई टिप्पणी पर बाबा रामदेव ने कहा कि चौकीदार बिलकुल 'प्योर' है और उनका प्रधानमंत्री बनना भी 'श्योर' है. बाबा रामदेव ने कहा कि 2014 में नरेंद्र मोदी के नाम की आंधी चली थी, लेकिन इस चुनाव में सुनामी चल रही है.

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद द्वारा नामांकन का पर्चा दाखिल करने के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे रामदेव ने साध्वी प्रज्ञा के बारे में पूछे गए एक सवाल के उत्तर में कहा कि, "यह गुनाह की पराकाष्ठा थी. आपने महज शक के आधार पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया और नौ सालों तक उसे शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित किया. वह संन्यासिनी कैंसर से पीड़ित हो गईं. वह आतंकवादी नहीं, बल्कि राष्ट्रवादी महिला हैं."

खबरें और भी:-

पाकिस्तान को अमेरिका ने दिया बड़ा झटका, VISA पर लग सकती है रोक

कांग्रेस का अलगाववाद से प्रेम उजागर, पीसी चाको ने किया यासीन मलिक का समर्थन

तेजस्वी यादव का बड़ा बयान, कहा- भाजपा की IT सेल की तरह काम कर रही CBI और ED

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -