देश के राजनितिक हालत बेहद कठिन, अगला पीएम कौन बनेगा कह नहीं सकते- बाबा रामदेव
देश के राजनितिक हालत बेहद कठिन, अगला पीएम कौन बनेगा कह नहीं सकते- बाबा रामदेव
Share:

चेन्नई:  पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव संपन्न होने के बाद अब सबकी निगाहें 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों पर टिकी हुई हैं. इस बीच योग गुरु बाबा रामदेव ने भी देश की सियासत पर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि इस बारे में कुछ स्पष्ट कहा नहीं जा सकता है कि अगला प्रधानमंत्री कौन बनेगा. उनका कहना है कि वे न तो किसी के समर्थन में हैं और न ही किसी का विरोध में हैं. 

देश भर के बैंक कर्मचारी आज हड़ताल पर, अर्थव्यवस्था को लगेगा बड़ा झटका

मदुरै में बाबा रामदेव ने 2019 में पीएम बनने के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि फ़िलहाल देश के राजनीतिक हालात बेहद जटिल हैं. इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है कि अगला प्रधानमंत्री कौन होगा. उन्होंने आगे कहा कि वे न तो किसी के समर्थन में हैं और न ही किसी का विरोध करते हैं. उन्होंने कहा कि भारत को सांप्रदायिक या हिंदू राष्ट्र बनाने की कोशिश नहीं होना चाहिए बल्कि हमें आध्यात्मिक भारत के निर्माण और आध्यात्मिक विश्व बनाने की दिशा में काम करना चाहिए.

क्रिसमस पर गोवा में आई पर्यटकों की संख्या में कमी, ये है वजह

आपको बता दें कि हाल ही में बाबा रामदेव ने बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने कहा था कि भारत में जितनी सामाजिक सहिष्णुता है, उतनी दुनिया के किसी अन्य देश में नहीं है और नसीरुद्दीन शाह को ये चीज़ पूरी दुनिया घूमकर देख लेना चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने भगवान हनुमान की जाति पर राजनेताओं द्वारा दिए जा रहे बयान पर कहा था कि वैदिक काल में जन्म के आधार पर जाति की व्यवस्था नहीं थी और हनुमानजी की जाति के बारे में बयान देना अपने महापुरुषों का अपमान करना है.

खबरें और भी:-

 

चीनी मिलों को कम ब्याज पर 7,400 करोड़ का कर्ज देगी सरकार

असम पुलिस की बड़ी कामयाबी, आधा किलो आरडीएक्स के साथ दो आतंकियों को दबोचा

इस्लाम ही एक मात्र सनातन धर्म, अगर मोदी मुस्लिम बन जाएं तो देश में शांति आ जाएगी- नेशनल कांफ्रेंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -