बाबा ने दिया रणवीर को 420 वॉल्ट का झटका

एक्टर रणवीर सिंह व वाणी अभी हाल फ़िलहाल अपनी फिल्म 'बेफिक्रे' को लेकर चर्चाओ में है. आपको बता दे की आदित्य चोपड़ा की इस  फिल्म में रणवीर और वाणी कपूर लीड रोल में है. और फिल्म के लिए उन्होंने करीब 23 किसिंग सिन दिए है. एक इवेंट के दौरान रणवीर ने फिल्म से जुडी बात की और साथ में ही यह भी बताया कि शुरुआत में मुझे लगता था कि मुझे सब आता है. लेकिन अब इस लगता है कि अभी तो मेने शुरुआत ही की है. रणवीर ने कहा मेने हर फिल्म से कुछ न कुछ नया सीखा.

और मैं अपनी हर नई फिल्म के सेट पर पहुँचकर यही सोचता हूँ कि यार मुझे तो कुछ नहीं आता है. तथा देखा जाए तो अभिनेता रणवीर सिंह ने योग गुरू बाबा रामदेव पर बायोपिक बनाए जाने पर, उसमें उनका किरदार निभाने की इच्छा भी जाहिर की है. एक टीवी न्यूज़ चैनल के कार्यक्रम में अभिनेता रणवीर सिंह ने बाबा पर चुटकी लेते हुए कहा, ‘‘अगर बाबा आपकी जिंदगी पर बायोपिक बनी तो, मैं उसमे मुख्य भूमिका निभाना चाहूंगा.’’

व इस दौरान जब रणवीर ने बाबा को मंच पर बुलाकर उनसे हंसी ठिठोली की तो बाबा भी रणवीर पर भारी पड़े. व उन्होंने मंच पर ऐसे ऐसे योग के स्टेप किये की रणवीर उन्हें करते-करते पसीना पसीना हो गए.    

‘रईस’ में बचपन से पचपन तक का जिक्र....