पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर बाबा रामदेव ने दिया ऐसा बयान, सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा #BoycottPatanjali
पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर बाबा रामदेव ने दिया ऐसा बयान, सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा #BoycottPatanjali
Share:

नई दिल्ली: योगगुरु बाबा रामदेव पेट्रोल के लगातार बढ़ते दामों के बारे में सवाल पूछे जाने पर भड़क गए. दरअसल, करनाल में एक पत्रकार ने बाबा रामदेव से पेट्रोल के भाव पर दिए गए उनके पुराने बयान को लेकर सवाल पूछ लिया था. इस पर बाबा रामदेव ने भड़कते हुए कहा कि, ऐसे सवाल दोबारा मत पूछना. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. साथ ही ट्विटर पर #BoycottPatanjali ट्रेंड कर रहा है.

 

दरअसल, एक पत्रकार ने बाबा रामदेव से उनके उस बयान के बारे में सवाल पुछा, जिसमें उन्होंने कहा था कि जनता को ऐसी सरकार पर विचार करना चाहिए जो 40 रुपये प्रति लीटर पेट्रोल और 300 रुपये में रसोई गैस की आपूर्ति सुनिश्चित करे. पत्रकार ने जब बाबा रामदेव को उनका पुराना बयान याद दिलाया, तो उन्होंने कहा कि, ऐसे सवाल मत पूछो. मैं ठेकेदार नहीं हूं, कि तुम जो भी पूछो, मैं सभी सवालों के जवाब दूं. मैंने ये बयान दिया था, अब नहीं देता. बाबा रामदेव का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों पर बाबा रामदेव ने कहा कि, 'अब सरकार चलाने के लिए उन्हें टैक्स भी लेना पड़ रहा है. महंगाई है तो उनको कुछ कमाई बढ़ानी होगी. मेहनत अधिक करनी पड़ेगी. मैं संन्यासी होते हुए 18-18 घंटे काम कर रहा हूं. दूसरे लोग भी मेहनत करेंगे तो आमदनी होगी. महंगाई भी झेल लेंगे. देश की तरक्की होगी, तो यह पूरी हो जाएगी.' इसके साथ ही बाबा रामदेव ने द कश्मीर फाइल को लेकर सियासी दलों पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि, कश्मीर में हिन्दुओं के साथ जो हुआ, वो राजनीति का ही नतीजा है. रामदेव ने कहा कि, कश्मीरी हिन्दुओं पर जो अत्याचार, बर्बरता हुई. उसको फिल्म में दर्शाया गया है. मैंने उसके कुछ अंश देखे हैं. जिन लोगों ने भारत को अलग-अलग किया है. ओछी राजनीति की है. उन्हें सीख लेनी चाहिए. 

अब नहीं पकड़ा जा सकता CM सोरेन को जान से मारने की धमकी देने वाला, ये है वजह

केजरीवाल के घर पर प्रदर्शन करने के मामले में 8 गिरफ्तार, आज पूरे यूपी में विरोध करेगी AAP

'मुख्यमंत्री' की कुर्सी छोड़ना चाहते हैं नीतीश कुमार! खुद कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -