केजरीवाल के घर पर प्रदर्शन करने के मामले में 8 गिरफ्तार, आज पूरे यूपी में विरोध करेगी AAP
केजरीवाल के घर पर प्रदर्शन करने के मामले में 8 गिरफ्तार, आज पूरे यूपी में विरोध करेगी AAP
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर हमले के मामले में दिल्ली पुलिस ने अब तक 8 लोगों को अरेस्ट किया है. अभी पुलिस और लोगों की तलाश में लगी हुई है. दिल्ली पुलिस की 6 टीमें उनकी तलाश में जुटी हुई हैं. वहीं, आम आदमी पार्टी (AAP) ने सीएम केजरीवाल के आवास पर हमले के विरोध में उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में विरोध प्रदर्शन करने की घोषणा की है. 

दरअसल, केजरीवाल के आवास पर बुधवार को हमला होने की खबर सामने आई थी. इस दौरान आवास के बाहर लगे CCTV कैमरों और बैरिकेड को तोड़ दिया गया था. आम आदमी पार्टी (AAP) का आरोप है कि केजरीवाल के खिलाफ उनके आवास के बाहर प्रदर्शन कर रहे बीजेपी युवा मोर्चा (BJYM) के कार्यकर्ताओं ने ये तोड़फोड़ मचाई थी. भाजयुमो के कार्यकर्ता, कश्मीरी हिन्दुओं के नरसंहार और उनके पलायन पर बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर केजरीवाल द्वारा विधानसभा में दिए गए विवादित बयान का विरोध कर रहे थे.

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने केजरीवाल के आवास पर हमले के भाजपा कार्यकर्ताओं को जिम्मेदार ठहराया था. सिसोदिया ने आरोप लगाया था कि ये हमला बीजेपी के गुंडों ने किया. यही नहीं सिसोदिया ने यह भी आरोप लगाया था कि भाजपा की पुलिस उन्हें रोकने की जगह CM आवास के दरवाजे तक लेकर आई. 

'प्रमोशन में आरक्षण रोका, तो कर्मचारी कर सकते हैं बवाल..', सुप्रीम कोर्ट में केंद्र का हलफनामा

सफर करना आज रात से हो जाएगा महंगा, NHAI ने कर दिया बड़ा ऐलान

आज रात से महंगा होगा सफर करना, 10 से 15 फीसदी तक बढ़े टोल टैक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -