यहां पर हाथ चूम कर बाबा करता था कोरोना का इलाज, 19 लोग निकले पॉजिटिव
यहां पर हाथ चूम कर बाबा करता था कोरोना का इलाज, 19 लोग निकले पॉजिटिव
Share:

रतलाम : कोरोना महामारी के इलाज के लिए सरकार लगातार लोगों को जागरूक कर रही है. उसके बावजूद भी कुछ लोग सुधरने का नाम नहीं ले रहा है. तो कई लोग अंधविश्वास के चक्कर में पड़ रहे हैं. रतलाम में कुछ अंधविश्वासी लोग कोरोना के लक्षण दिखने के बाद इलाज करवाने के लिए एक बाबा के पास जाते थे. कोरोना से 4 जून को बाबा की मौत हो गई है. उसके बाद इलाज कराने गए लोगों की रिपोर्ट भी लगातार कोरोना पॉजिटिव आ रही है. अब रतलाम शहर में हड़कंप मचा हुआ है.

 बता दें की रतलाम के नयापुरा इलाके में रहने वाला असलम बाबा लोगों का हाथ चूम कर इलाज करता था. अंधविश्वास के चक्कर में पड़ कर शहर के लोग उसके पास इलाज करवाने जाते रहते थे. असलम बाबा खुद कोरोना से संक्रमित था, उसके बाद भी वह लोगों से मिलता रहा था. इसके चलते 4 जून को असलम बाबा की मौत हो गई. इसके बाद से बाबा के संपर्क में आए लोगों की रिपोर्ट अब कोरोना पॉजिटिव आ रही है.

मिली जानकारी के अनुसार बाबा के संपर्क में आए 19 लोगों की रिपोर्ट अब तक कोरोना पॉजिटिव आ गई है. जिला प्रशासन ने 29 बाबाओं को क्वारंटीन भी किया है. दरअसल, मंगलवार रात रतलाम शहर में 24 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी. 24 में से 13 लोग नयापुरा इलाके के थे, जो बाबा के संपर्क में आए थे. बाबा के संपर्क में आए लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद नयापुरा इलाके में बवाल मच गया है. जानकारी के अनुसार असलम बाबा हाथ चूम कर कोरोना का इलाज करता था. प्रशासन द्वारा जागरूकता चलाए जाने के बाद भी स्थानीय लोग असलम से इलाज कराने जाते थे. वह तंत्र-मंत्र के द्वारा कोरोना भगाने का दावा करता था. 4 जून को बाबा की कोरोना से मौत हुई, उसके बाद इसके संपर्क में आए लोगों की पड़ताल शुरू की गई, जिसमें से 7 जून को 6 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

मुंबई के बाद एमपी के इस शहर में कोरोना की हुई सबसे ज्यादा जांचे

इंदौर में इस दिन से तेज बारिश होनी की है संभावना, तापमान में आई कमी

मध्य प्रदेश में दस हजार के पार पहुंचा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा, अब तक 427 ने तोड़ा दम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -