'बाबा बागेश्वर का सहारा लेकर हिंदू राष्ट्र की बात कर रही है', JDU का BJP पर हमला
'बाबा बागेश्वर का सहारा लेकर हिंदू राष्ट्र की बात कर रही है', JDU का BJP पर हमला
Share:

पटना: बाबा बागेश्वर का पटना दौरा समाप्त हो गया हो तथा वो बागेश्वर धाम के लिए रवाना भी हो गए। किन्तु बिहार में बाबा के नाम पर राजनीतिक बयानबाजी समाप्त होने का नाम नहीं ले रही। जनता दल यूनाइटेड प्रवक्ता नीरज कुमार ने एक बार फिर से भाजपा पर हमला बोला है। उन्होने कहा कि दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी यानी भाजपा को स्वयं पर विश्वास नहीं है। वो बाबा बागेश्वर का सहारा लेकर हिंदू राष्ट्र की बात कर रही है। किन्तु भाजपा को कभी कामयाबी नहीं प्राप्त होगी। भाजपा से देश की जनता का मोहभंग हो गया है। 

जनता दल यूनाइटेड प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि हिंदू राष्ट्र का नारा RSS पिछले 100 वर्षों से दे रही है। मगर अभी तक कामयाबी नहीं प्राप्त हुई है। और आगे भी नहीं मिलेगी। इससे पहले नीरज कुमार ने कहा था कि बाबा बागेश्वर राजनीति की प्रयोगशाला बन गए हैं। और वो भाजपा के कसीदे पढ़ रहे हैं। आपको बता दें बाबा बागेश्वर की हनुमंत कथा में भाजपाके तमाम दिग्गज नेता सम्मिलित हुए थे। जिनमें रविशंकर प्रसाद, गिरिराज सिंह, सुशील मोदी, अश्विनी चौबे सहित तमाम राजनेता आशीर्वाद लेने पहुंचे थे। 

वहीं बाबा बागेश्वर ने भी कहा था कि भारत तो पहले से ही हिंदू राष्ट्र है। बस मान्यता मिलनी बाकी धीरेंद्र शास्त्री ने कहा था कि भारत को हिंदू राष्ट्र बनाना ही उनका सपना है। जिसका समर्थन भाजपा ने खुल कर किया। तत्पश्चात, जमकर राजनीतिक बयानबाजी हुई थी। जनता दल यूनाइटेड ने विरोध करते हुए कहा था कि भाजपा केवल राजनीति करना जानती है। देश संविधान से चलेगा, भाजपा नेताओं ने शपथ लेते समय कहा था कि हम धर्म और जाति से ऊपर उठकर जनता के लिए काम करेंगे। RSS तो कब से हिंदू राष्ट्र बनाने की बात कर रही है, लेकिन नहीं हुआ।  

मुंबई पुलिस के हत्थे चढ़ा 'नौकरानी गिरोह', ऐसे हुआ पर्दाफाश

MP में फिर बरसे बदरा, इन शहरों के लिए IMD ने जारी किया अलर्ट

कानून मंत्री नहीं रहे किरेन रिजिजू, अर्जुन राम मेघवाल को सौंपा गया प्रभार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -