पठानकोट में भी बाबा बागेश्वर धाम का जलवा, कहा-
पठानकोट में भी बाबा बागेश्वर धाम का जलवा, कहा- "पंजाब में सनातन के प्रति पागलपन..."
Share:

चंडीगढ़:  बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री वैसे तो हमेशा ही अपने धार्मिक कार्यों से कहीं न कहीं होते ही है लेकिन वह  इन दिनों पंजाब के पठानकोट में हैं। शनिवार को वह पंजाब पहुंचे थे। सबसे पहले उन्होंने अमृतसर स्थित श्री हरमंदिर साहिब में माथा टेका। पठानकोट में धीरेंद्र शास्त्री ने बोला है कि पंजाब में सनातन के प्रति पागलपन भी है। यहां सनातनियों में एकता है... हम उन सनातन विरोधी बुरी ताकतों को अनुमति नहीं देंगे जो सनातन को मिटाना चाहते हैं और हमारे हिंदुओं को लालच भी खूब दे रहे है, उन्हें धर्मान्तरित करें... हम सनातन एकता बनाए रखेंगे।

बता दें कि  इसके पूर्व उन्होंने बोला है कि पंजाब संतों और वीरों की भूमि है। यहां आना हमारा सौभाग्य है। पंजाब एक ऐसा प्रदेश है जो उन्नत है। यहां के लोग बड़े प्यार वाले और दिलवाले भी होते है। उन्होंने इस बारें में आगे कहा है कि आते ही हम सबसे पहले श्री स्वर्ण मंदिर गए। वहां लोगों ने जो प्यार लुटाया, उसके हम ऋणी हैं। हमने श्री गुरुग्रंथ साहिब के दर्शन किए और श्री दरबार साहिब में माथा टेका। जिसके उपरांत दुर्गियाना तीर्थ गए। उन्होंने कहा कि हमारा ध्येय पूरे देश में अपनी संस्कृति का प्रचार प्रसार का है। 

 

अपनी बता को जारी रखते हुए उन्होंने आगे कहा है कि विदेशी ताकतें गुरुद्वारों और मंदिरों में न घुसे। न ही भोले-भाले हिंदू या फिर किसी मजहब के लोगों को बहलाएं। बस इसीलिए जगह-जगह जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह बाबर का नहीं... रघुवर का देश है। जब तक विधर्मियों पर कानून सख्त नहीं किया जाने वाला। वे निर्दोष हिंदुओं को लालच देकर उनका धर्म परिवर्तन कराते रहेंगे। 

स्ट्रीट डॉग के अटैक ने ली वाघ बकरी चाय के मालिक की जान, 49 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

भारतीय सेना के खिलाफ युवाओं को भड़का रही कांग्रेस, जरूर पढ़ लें ये खबर वरना आप भी राहुल गाँधी के झूठ को मान बैठेंगे 'सच'

दोस्त संग होटल में ठहरी लड़की की लाश मिलने से मची सनसनी, 22 दिन बाद होनी थी शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -