बाला की इस मूवी ने रिलीजिंग के बाद मचाया धमाल, फैंस ने की सरहाना
बाला की इस मूवी ने रिलीजिंग के बाद मचाया धमाल, फैंस ने की सरहाना
Share:

टॉलीवुड के जाने माने निर्देशक बाला को आज के समय में कौन नहीं जानता है बाला कोलीवुड में यथार्थवादी फिल्म निर्माताओं में से एक के रूप में जाना जाता था. वहीं उन्होंने सेतु, पीथमगन, नन्धा, नान कदवुल और थारा थप्पट्टाई जैसी कई हिट फिल्में दी हैं. उनकी फिल्मों को सबसे मूल माना जाता है और आलोचकों से प्रचुर प्रशंसा प्राप्त करने के लिए जाना जाता है. बाला ने विक्रम, सूर्या, आर्य, विशाल, वरालक्ष्मी, मोतई राजेंद्रन, जनानी अय्यर, पूजा और जीवी प्रकाश जैसे अभिनेताओं के लिए करियर सफलताएं दी हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रोडक्शन टीम का कहना है, बाला की 'वर्मा', 'अर्जुन रेड्डी' के साथ मेल नहीं खाती थी. फिल्म में बाला की शैली का रचनात्मक स्पर्श था. इसलिए, फिल्म को अंततः एक अलग निर्देशक के साथ फिर से शूट किया गया और ध्रुव को छोड़कर पूरे कलाकारों और चालक दल में बदलाव हुआ. बाला, जो इससे पूरी तरह से परेशान हो गए, ने एक बयान जारी किया जिसमें लिखा था, "मैं रचनात्मक स्वतंत्रता की रक्षा करने के लिए मजबूर हूं. वहीं इस परियोजना से खुद को दूर करने का मेरा खुद का निर्णय था. ध्रुव विक्रम के भविष्य को ध्यान में रखते हुए, मैं इसे यहां समाप्त करना चाहूंगा." " (Sic) जिस फिल्म को फिर से शूट किया गया उसका नाम 'आदित्य वर्मा' था. 

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि यह गिरिशैया द्वारा निर्देशित थी और इसमें ध्रुव विक्रम, बनिता संधू और प्रिया आनंद प्रमुख भूमिका निभा रहे थे. वहीं फिल्म ने 22 नवंबर को स्क्रीन पर हिट किया और बॉक्स ऑफिस पर औसत ग्रॉसर बन गई हाल की बात यह है कि ई 4 एंटरटेनमेंट, प्रोडक्शन हाउस, बाला के 'वर्मा' को फिल्म के नुकसान से उबारने के लिए ओटीटी प्लेटफार्मों पर रिलीज करने की योजना बना रहा है. जंहा बताया गया है कि डिजिटल रिलीज के लिए नेटफ्लिक्स इस फिल्म को अपना सकती है. इस पर एक आधिकारिक पुष्टि का इंतज़ार है!

कन्नड़ का अंग्रेजी शो नाममान युवरानी ने अपने 300 एपिसोड किये पुरे

Bigg Boss कन्नड़ 7 : शाला टास्क में कंटेस्टेंट्स ने दीपिका टीचर के साथ किया फ्लर्ट

तूतू मुथा 2 में साथ नजर आएंगे अभिनेत्री सुजाता और अभिनेता अक्षय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -