तमिलनाडु, तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में 'बाहुबली-2' की आंधी से रजनीकांत हुए चित्त
तमिलनाडु, तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में 'बाहुबली-2' की आंधी से रजनीकांत हुए चित्त
Share:

एस.एस. राजामौली की बहुचर्चित फिल्म हम बात  कर रहे है प्रभास स्टारर फिल्म 'बाहुबली-2 : द कनक्लूजन' के बारे में जो के अभी भी हर और अपनी अनुपम छटा को बिखेरे हुए है. जी हाँ यह फिल्म एक प्रकार से भारत  में अपनी मजबूत पेठ के बाद जल्द 2000 करोड़ के भारी भरकम लक्ष्य को भी भेदने वाली है. वैसे भी राजामौली की यह फिल्म जिसे की रिलीज हुए 25 दिन हो चुके हैं और तथा ट्रेड पंडितों का मानना है कि फिल्म अब भी सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन कर रही है.

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और 1,500 करोड़ रुपए से ज्यादा कमा लिए हैं और अब भी यह सफलता के परचम लहरा रही है. तो वही यह भी पता चल रहा है कि, राजामौली साहब कि यह फिल्म, "तमिलनाडु, तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में भी काफी धूम मचा रही है.

बता दे कि इन तीनों ही राज्यों में इसने रिकॉर्ड बिजनेस किया है और पिछले रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. तमिलनाडु में इसने रजनीकांत की तमिल फिल्म 'एंथिरन' का रिकॉर्ड दिया है, जो अकेली ऐसी तमिल फिल्म थी, जिसने 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की थी." तेलुगू भाषी राज्यों में फिल्म ने 200 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है. एक प्रमुख वितरक ने कहा, "यहां तेलुगू में अब तक सबसे बड़ी हिट फिल्म है. तथा फिल्म अभी भी ब्लॉकबस्टर साबित हो रही है.

अरशद ने 'बाहुबली' और 'दंगल' पर गुनगुनाया...

'गदर' की कमाई के आगे 'बाहुबली-2' की कमाई है Fail...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -