1500 करोड़ का Baahubali
1500 करोड़ का Baahubali
Share:

बता दे कि साऊथ के दिग्गज निर्देशकों में शुमार फिल्ममेकर एसएस राजामौली की जितनी तारीफे की जाए कम है. वेसे भी अब बाहुबली2 की पूरी ही स्टारकास्ट अभी फ़िलहाल अलग-अलग जगहों पर सुकून के पलों को व्यतीत कर रहे है. अब फिल्म के कलेक्शन के बारे में अगर बात करे तो जनाब फिल्म अब 1500 करोड़ के बाद तेजी से अपने 2000 करोड़ के लक्ष्य की और बढ़ रही है. तो वही फिल्म ने अब तक भारत में भी शानदार कमाई को अंजाम दिया है.

जी हाँ, देखा जाए तो जनाब दर्शक अब भी 'बाहुबली2' के लिए सिनेमाघरों का रुख कर रहे है. बता दे की फिल्म के लिए अभी भी सिनेमाघरों में दर्शको की संख्या टूट रही है. एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने भारत में अब तक कुल मिलाकर 901.75 करोड़ की कमाई कर ली है. देखा जाए तो जहां फिल्म 1500 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है वहीं अगर मुनाफे की बात करें तो बाहुबली 411 प्रतिशत मुनाफा कमा चुकी है. फिल्म भारत में 6500 स्क्रीन पर रिलीज़ हुई थी और ताबड़तोड़ कमाई करने के बाद फिल्म के मुनाफे से प्रोड्यूसर मालामाल हैं.

हालांकि बाहुबली की टीम को यकीन था कि फिल्म कमाएगी पर ऐसा गदर मचाएगी ये नहीं पता था. वहीं अगर केवल बाहुबली हिंदी की बात करें तो 90 करोड़ के बजट पर बनी फिल्म ने 370 करोड़ का प्रॉफिट कमा लिया है. फिल्म ने अभी तक 460 करोड़ की कमाई की है. वहीं वर्ल्डवाइड भी फिल्म की पकड़ कम नहीं हो रही है. 

बाहुबली कही '..गर्लफ्रेंड' को खा ना जाए...

बाहुबली सिर्फ फिल्म तक सिमित नहीं : राजामौली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -