काफी शर्मिला है 'बाहुबली' का भयानक विलेन 'कालकेय'
काफी शर्मिला है 'बाहुबली' का भयानक विलेन 'कालकेय'
Share:

देखा जाए तो आज बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म 'बाहुबली-2' रिलीज हो गई है. फिल्म का निर्देशन एस एस राजामौली ने किया है. और एक बार फिर दर्शक इस फिल्म से इस राज को जानने के लिए बेताब है कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, तो आप सब भी जान लीजिये कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा. जी हाँ, कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा इसके पीछे राजमाता शिवगामी का रोल था.

तथा मूवी में इसका कारण डिटेल में बताया गया है. अब फिल्म  के एक और खास अभिनेता के बारे में बात कर लेते है वह है फिल्म का विलेन कालकेय जी हाँ, फिल्म के इस विलेन के बारे मे हम आपको ऐसी ऐसी बातें बताएंगे जिसको सुनकर आपके भी होश खाफ्ता हो जाएंगे. जी हाँ, बाहुबली के इस विलेन को देखकर यही लगता होगा कि ये शायद किसी दूसरे देश का होगा.

लेकिन नहीं, कालकेय का असली नाम प्रभाकर है. प्रभाकर साउथ के जाने-माने एक्टर हैं. प्रभाकर बाहुबली में बहुत ही क्रूर और भयानक दिखाए गए थे लेकिन असल जिंदगी में वो बहुत शर्मीले हैं. प्रभाकर महबूबनगर जिले के एक छोटे से गांव कोडंगल के रहने वाले हैं. उन्हें फिल्मो में नहीं बल्कि क्रिकेट में शोक था तथा उनकी कद काठी देखकर ही किस्मत उन्हें फिल्मो में लेकर आ गई.  

थिएटर में इंटरवल के पहले ही चला दिया बाहुबली 2 का क्लाइमेक्स पार्ट

तस्वीरों में देखिये, बाहुबली की 'माँ' का ग्लैमरस अंदाज़

बाहुबली 2 के नाम से इंटरनेट पर वायरल हुई ये फिल्म, 52 लाख से ज्यादा बार देखी गयी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -