संडे हो या मंडे बाहुबली ने भी खूब खाए अंडे...
संडे हो या मंडे बाहुबली ने भी खूब खाए अंडे...
Share:

एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली2' जो के अभी भी सफलता के नए नए आयाम दोहराए जा रही है. जी हाँ जनाब फिल्म में हमे बाहुबली प्रभास का भी दमदार बलवान शरीर नजर आ रहा है जिसके लिए उन्होंने काफी तगड़ी मेहनत की है. आज हम आपको यह बताने जा रहे है की बाहुबली फेम प्रभास ने अपनी फिटनेस को टोन करके अपने शरीर को बलवान 'बाहुबली अवतार' कैसे बनाया. वैसे भी देखा जाए तो अभिनेता प्रभास की फीमेल फैंस की लिस्ट काफी लंबी है और यही वजह है कि उन्हें तमाम शादी के प्रस्ताव भी मिले हैं. फिल्म 'बाहुबली' में नजर आए एक्टर प्रभास खाने के बहुत शौकीन हैं.

इसके चलते उन्होंने अपने हैदराबाद निवास पर खास रसोइया तक रखा हुआ है. अपनी फिल्म 'बाहुबली2' के लिए प्रभास ने अपने खानपान पर भी खासा ध्यान लगाया था तथा प्रभास ने अपने डेली रूटीन में फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर 105 किलोग्राम तक अपना वजन बढ़ाया था. फिल्म के लिए प्रभास को कठोर प्रशिक्षण दिया गया था और सख्त आहार का पालन करने का अनुशासन दिया गया था.  

प्रभास ने अपने खानपान से सभी प्रकार के काबोहाइड्रेट को हटाया और बाहुबली में अपनी भूमिका के लिए प्रोटीन पर अपना पूरा ध्यान केंद्रित करते हुए 40 दिनों तक उबले हुए अंडे खाए. जिसके फलस्वरूप उन्होंने ऐसा दमदार व बलवान शरीर पाया. प्रभास के एक करीबी सूत्र के मुताबिक, 'प्रभास को विशेष रूप से समुद्री भोजन जैसे कि झींगे बहुत पसंद हैं.' 


बाहुबली मूवी का क्रेज खत्म नहीं हुआ और फिर से बाहुबली आ गई

अब ये तेलगु ग्लोबल स्टार भी हो गए दीपिका के दीवाने



 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -