फिल्म 'साहो' के एक्शन सीन का बजट सुनकर उड़ जायेंगे आपके होश
फिल्म 'साहो' के एक्शन सीन का बजट सुनकर उड़ जायेंगे आपके होश
Share:

ब्लकबस्टर फिल्म 'बाहुबली' के जरिये दुनिया भर में मशहूर अभिनेता प्रभास इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'साहो' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. हाल ही में खबर आई हैं कि इन दिनों फिल्म की शूटिंग दुबई में हो रही हैं. ख़ास बात यह हैं कि फिल्म दुबई में शूट हो रहे साहो के सिर्फ एक्शन सीन के लिए 90 करोड़ रुपए का बजट हैं.

अगर बात करें फिल्म के पूरे बजट के बारे में तो फिल्म का टोटल 300 करोड़ रुपए के बजट बताया जा रहा हैं. गौरतलब हैं कि फिल्म में प्रभास के साथ बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में हैं. वहीं फिल्म हिन्दी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होगी. खबर ये भी हैं कि दुबई में फिल्म की शूटिंग 50 दिनों तक चलेगी.

बता दे कि 'बाहुबली' के बाद एक्टर प्रभास का स्टारडम दर्शकों पर सिर चढ़कर बोल रहा हैं. अब उनकी आगामी फिल्म साहो में भी बेहतरीन फाइट सीक्वेंस शूट होंगे, जिसका बजट करीब 90 करोड़ रुपए है. ऐसे में दर्शकों को प्रभास की इस फिल्म से बहुत ज्यादा उम्मीदें हैं. बताया जा रहा हैं कि फिल्म के स्टंट और एक्शन सीन के लिए टीम ने हॉलीवुड कोरियोग्राफर केनी बेट्स को शामिल किया है पिछले दिनों फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थी. प्रभास की ये फिल्म एक्शन थ्रिलर है. ये पहली बार होगा जब सुपरस्टार प्रभास और श्रद्धा कपूर एक साथ बड़े परदे पर नजर आएंगे.

ये भी पढ़े

दो एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे 'कल्लू', ट्रेलर ने मचाया धमाल

फिल्म 'सनकी दरोगा' के सेट पर पैसे को लेकर मारपीट

चीन में फिल्म 'बाहुबली 2' ने 'दंगल' और सीक्रेट सुपरस्टार' के तोड़े रिकॉर्ड

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -