चीन में फिल्म 'बाहुबली 2' ने 'दंगल' और सीक्रेट सुपरस्टार' के तोड़े रिकॉर्ड
चीन में फिल्म 'बाहुबली 2' ने 'दंगल' और सीक्रेट सुपरस्टार' के तोड़े रिकॉर्ड
Share:

इंडियन सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्म ' बाहुबली' फ्रैंचाइजी का दूसरा पार्ट 'बाहुबली : द कन्क्लूजन' शुक्रवार को चीनी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे रहा है. चीन में भारतीय फिल्मों का एक बड़ा ऑडियंस वर्ग है. चीन में प्रभास की फिल्मों की लोकप्रियता काफी ज्यादा है. फिल्म ने रिलीज़ होने से पूर्व  कई रिकॉर्ड बना दिए हैं. 

सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'बाहुबली : द कन्क्लूजन' ने प्रीबुकिंग टिकट के मामले में रिकॉर्ड बना दिया है. फिल्म ने रिलीज़ से पहले ही 250,000 डॉलर की प्रीबुकिंग कमाई कर ली है.  अब तक किसी भी भारतीय फिल्म ने इतनी ज्यादा प्रीबुकिंग कमाई नहीं की है. बता दें कि 'बाहुबली : द कन्क्लूजन' को चीन में 8000 स्क्रीन पर रिलीज़ हो रही है जबकि भारत में सिर्फ 7000 हज़ार स्क्रीन पर ही रिलीज़ की गयी थी वहीँ भारतीय फिल्मों की चीन में कमाई की बात करें तो आमिर खान की फिल्म 'दंगल' ने  अपने पहले वीकेंड में 72.68 करोड़ का कारोबार किया और कुल 1200 करोड़ की कमाई की थी. वहीँ फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' ने दंगल का रिकॉर्ड तोड़ते हुए पहले तीन द‍िन में 175 करोड़ की कमाई की थी और कुल 810 करोड़ रूपये का व्यवसाय किया था. सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' ने भी चीनी बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का कारोबार किया था. 

फिल्म 'बाहुबली : द कन्क्लूजन ' को बेस्ट फिल्म ऑफ़ द ईयर 2018 का नेशन फिल्म अवार्ड मिला है. इस फिल्म को 4 मई को चीनी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ किया जा रहा है. फिल्म का निर्देशन एस.एस. राजामौली ने किया है. फिल्म में बाहुबली का किरदार साउथ के सुपरस्टार प्रभास ने जीवंत किया है. भल्लादेव का किरदार राणा दग्गुबती, देवसेना के किरदार में अनुष्का शेट्टी और कट्टपा के किरदार में सत्यराज ने नज़र आएंगे. 

फिजूलखर्ची नापसंद करने वाली सोनम, क्यों कर रही है आलिशान शादी

21 साल बाद अनिल कपूर को किस करती हुई नजर आई तब्बू, वीडियो वायरल

सोनम की शादी से पहले ही ये स्टार कपल बंधा शादी के बंधन में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -