फिल्म 'सनकी दरोगा' के सेट पर पैसे को लेकर मारपीट

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन की आगामी फिल्म 'सनकी दरोगा' की शूटिंग इन दिनों लखनऊ में की जा रही थी. गुरुवार को फिल्म की शूटिंग के दौरान फिल्म निर्माता और फिल्म के लिए काम करने वाले लोगों में पैसे को लेकर विवाद हो गया. प्रोडक्ट देख रहे लोगों ने फिल्म निर्माता पर आरोप लगाया है कि उन्होंने साढ़े पांच लाख रुपये का मेहनताना उन्हें नहीं दिया है. जानकारी के मुताबिक फिल्म की शूटिंग के लिए फिल्म प्रबंधक ने लखनऊ में सेट की व्यवस्ता देखने के लिए कुछ स्थानीय लोगों को ठेका दिया था. जिसमें उमेश गुप्ता शूटिंग के दौरान उपयोग किये जा रहे सेट के सामान की व्यवस्था देख रहे थे. 

यह मामला इतना बढ़ गया कि उमेश गुप्ता और उनके साथियों ने प्रोडक्शन टीम के साथ मारपीट कर दी और मामला पुलिस स्टेशन तक पहुँच गया. पुलिस ने इस मामले में हंगामा करने वाले 6 लोगों को हिरासत में ले लिया. फिल्म प्रोडक्शन कंपनी ने उमेश गुप्ता समेत कई लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज़ कराई हो. 

बता दें कि लखनऊ के सरोजनीनगर इलाके में पिछले 15 दिनों से भोजपुरी फिल्म ‘सनकी दरोगा' की शूटिंग चल रही है. इस फिल्म में भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन लीड में नज़र आएंगे. फिल्म में रवि किशन के साथ भोजपुरी अभिनेत्री अंजना सिंह रोमांस करती नज़र आएँगी. जबकि फिल्म का निर्देशन सैफ किदवई कर रहे हैं.     

 

चीन में फिल्म 'बाहुबली 2' ने 'दंगल' और सीक्रेट सुपरस्टार' के तोड़े रिकॉर्ड

25 मई को रिलीज़ होगी 'आवारा बलम'

रिलीज हुआ फिल्म 'आवारा बालम' का हॉट सांग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -