खाने के शौकीन है बाहुबली प्रभास
खाने के शौकीन है बाहुबली प्रभास
Share:

इन दिनों हर तरफ बाहुबली 2 ही छाई हुई है. फिल्म ने जहाँ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ रूपए का बिजनेस कर लिया है. वही इस फिल्म में प्रभास के अभिनय की खूब ताइफ़ हो रही है. ऐसे में अब हर कोई प्रभास से जुडी छोटी से छोटी बात जानना चाहता है. खबरों की माने तो प्रभास खाने के शौकीन है. उन्होंने अपने निवास पर एक रसोइया भी रख रखा है. यह रसोइया सभी तरह के खाने बनाना जनता है.

प्रभास को फेवरेट डिशों में समुद्री भोजन शामिल है. उन्हें समुद्री झींगे खाना बहुत पसंद है. आपको बता दे कि इन दिनों प्रभास की तुलना बॉलीवुड एक बड़े सितारों से हो रही है. वही फिल्म के दौरान उनके लिए 6000 लड़कियों के रिश्ते आये थे. उन्होंने फिल्म में अपना वजन 105 किलो तक बढ़ाया था.

आपको बता दे कि फिल्म बाहुबली बॉक्स ऑफिस के साथ में वर्ल्ड वाइड बेहतरीन कलेक्शन कर रही है.फिल्म के लिए लोगो को लम्बी लाइने लगाना पड़ रही है. और यह बॉलीवुड और हिंदी सिनेमा के इतिह्यास कि सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है. और अभी भी इस फिल्म का कलेक्शन जारी है. एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म बाहुबली 2 में प्रभास, राणा डग्गुबाती,सत्यराज,अनुष्का शेट्टी, और तमन्ना भाटिया मुख्य भूमिका में है.

रामू का सवाल आखिर श्रीदेवी ने बाहुबली में काम क्यों नहीं किया

अब ये तेलगु ग्लोबल स्टार भी हो गए दीपिका के दीवाने

बाहुबली के सेट की इन तस्वीरों को देखकर दिल खुश हो जायेगा आपका

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -