'बाहुबली2' के लिए प्रभास व राणा नही बल्कि यह थे राजामौली की पहली पसन्द..!!
'बाहुबली2' के लिए प्रभास व राणा नही बल्कि यह थे राजामौली की पहली पसन्द..!!
Share:

Bahubali 2 Trailer Released : आज बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म बाहुबली 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के निर्देशक ने फिल्म के ट्रेलर को ऑनलाइन रिलीज किया है. इसके साथ ही फिल्म का ट्रेलर तेलांगना और आंध्र प्रदेश में भी रिलीज किया गया. वही ऐसे में इस फिल्म के ट्रेलर से कई बड़ी उम्मीदे की जा रही थी.

इस फिल्म के ट्रेलर से सबसे पहले उम्मीद की जा रही थी कि आखिर वो राज पता चल जाए के कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा. लेकिन शायद आपको यह बात बिलकुल भी पता नही होगी कि निर्देशक के लिए पहली पसन्द प्रभास व राणा दग्गुबाती नही बल्कि बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन व जॉन अब्राहम थे.

लेकिन जब कलाकारों की तरफ से उन्हें किसी ने जवाब नहीं दिया, तो बाहुबली में राणा दग्गुबाती और प्रभास को इनकी जगह लिया गया. शुरुआत में राजमौली ने बॉलीवुड के दो एक्टर्स रितिक रोशन और जॉन अब्राहम के साथ फिल्म बाहुबली को हिंदी मे बनाने की योजना बनाई थी. इसके लिए राजामौली ने फिल्म की स्क्रिप्ट भी ऋतिक व जॉन के पास में भेजी थी लेकिन उन दोनों ने ही इस पर कोई खास इंटरेस्ट नही दिखाया जिसके बाद राजामौली ने अपनी इस फिल्म में प्रभास व राणा दग्गुबाती को साइन कर लिया.   

जब बाहुबली ने कटप्पा को कहा, 'तुम्हारे होते हुए, मुझे मारने वाला पैदा नहीं हुआ मामा'..देखे फोटोज

बाहुबली 2 के ट्रेलर में ये बाते है खास

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -