'बाहुबली2' के चलते ठीक से सो भी नहीं पाए प्रभास....
'बाहुबली2' के चलते ठीक से सो भी नहीं पाए प्रभास....
Share:

आपको बता दे की साऊथ के दिग्गज निर्देशकों में शुमार एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म 'बाहुबली2' ने अपने चार दिनों के छोटे से अंतराल में ही 600 करोड़ रुपए का भारी भरकम मेहनताना अपनी झोली में झटक लिया है. जी हाँ, देखा जाए तो फिल्म अब अपने 1000 करोड़ के लक्ष्य की और तेजी से आगे बढ़ रही है. फिल्म ने यूएस, कनाडा, गल्फ और ऑस्ट्रेलिया कलेक्शन के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. यूएसए में पहले वीकेंड पर 65.65 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. ट्विटर के माध्यम से फिल्म के कलेक्शन की जानकारी तरन आदर्श ने दी.

फिल्म ने अभी तक 250 प्रीव्यूज के कलेक्शन को जोड़कर कमाए है. तथा फिल्म में अभिनेता प्रभास का भी शानदार अभिनय रहा है. फिल्म में की गई उनकी अथक मेहनत ही है की प्रभास फिल्म में चमक रहे है. फिल्म के अभिनेता प्रभास के बारे में हमे एक और यह बात भी पता चली है कि, फिल्म रिलीज होने के दो दिन बाद तक वह सो नहीं पाए थे.

जी हाँ, जनाब अच्छी बात यह है कि उनकी नींद उड़ने की वजह कोई तनाव नहीं था बल्कि बधाई के लिए किए गए फोन कॉल्स थे. प्रभास के एक करीबी सूत्र के मुताबिक फिल्म की रिलीज के बाद प्रभास के पास फोन कॉल्स की बाढ़ सी आ गयी. तथा वह अपने किसी भी फेन्स को निराश नहीं करना चाहते थे इस कारण वह ठीक से दो दिन नींद नहीं निकाल पाए. 

ब्रेकिंग न्यूज: 'बाहुबली' की हत्या के आरोप में आज मुम्बई पुलिस ने 'कटप्पा' को गिरफ्तार किया...!

बाहुबलियों पर कसा जा रहा है UP में शिकंजा, हो रही है शिफ्टिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -