बाहुबली-2 का सिनेमाघरों में अर्धशतक पूरा...
बाहुबली-2 का सिनेमाघरों में अर्धशतक पूरा...
Share:

बाहुबली2 का अभी भी बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम है. वैसे भी एसएस राजामौली की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अभी भी अपना राज कायम किये हुए है. फिल्म में हमे  प्रभास व अनुष्का शेट्टी व राणा दग्गुबती का शानदार अभिनय देखने को मिल रहा है अब अगर फिल्म के कलेक्शन के बारे में हम बात करे तो जनाब बता दे की फिल्म को रिलीज हुए आज 50 दिन पुरे हो गए है तथा फिल्म ने दुनियाभर में 2,000 करोड़ रुपए की कमाई के साथ 'बाहुबली 2' ने बॉक्स ऑफिस पर भारतीय फिल्मों के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

देश के कई क्षेत्रों में 'बाहुबली 2' कई नए रिकॉर्ड बनाए हैं. बता दे की राजामौली की यह फिल्म अब भी देश के 1,000 से अधिक सिनेमाघरों में चल रही है. निर्माताओं द्वारा जारी किए गए फिल्म के पोस्टर में इस बात का उल्लेख किया गया है कि फिल्म देशभर में अपने 50 दिनों में 1,050 सिनेमाघरों में चल रही है. बाहुबली ने इन स्‍क्रीन नंबरों के साथ भारतीय सिनेमा के इतिहास में यह एक नया रिकॉर्ड बना लिया है. भारत के अलावा यह फिल्‍म ओवरसीज के 25 स्‍क्रीन्‍स पर अभी भी चल रही है.

ट्रेड एनलिस्‍ट रमेश बाला ने इस जानकारी से जुड़े ट्वीट कर बताया कि कैसे  50 दिनों में इस फिल्‍म में रिकॉर्ड बना लिया है. निर्देशक राजामौली की यह फिल्‍म सबसे ज्‍यादा तेलंगाना में चल रही है. यह फिल्‍म यहां अभी भी 282 स्‍क्रीन्‍स पर चल रही है. इसके अलावा कर्नाटक (54), तमिलानाडु (120), केरल (102), मुंबई (179), दिल्‍ली, यूपी (77), पश्चिम बंगाल (45) समेत कई राज्‍यों में चल रही है. 

Movie Review: 'फुल्लू', महिलाओ के एक अहम मुद्दे की तरफ ध्यान आकर्षित करने की अच्छी कोशिश...

Movie Review : हंसा-हंसा कर दिमाग का दही कर देगी 'बैंक चोर'

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -