3 दिन में ही अपना आधा हजार भी पूरा कर लेगी 'बाहुबली2'
3 दिन में ही अपना आधा हजार भी पूरा कर लेगी 'बाहुबली2'
Share:

साऊथ के दिग्गज निर्दशक एसएस राजामौली कि बहुचर्चित फिल्म बाहुबली2' की आंधी से सिनेमाघरों की कुछ दिनों की बेरोजगारी भी दूर हो गई है. जी हाँ, 270 करोड़ रुपए में बनकर तैयार हुई भारत की अब तक की सबसे महंगी मूवी बाहुबली-2 जो के अभी कुछ ही समय हुआ है रिलीज हुई है. लेकिन देखा जाए तो एसएस राजामौली की यह फिल्म बजट के हिसाब से काफी भव्य भी है.किया है.

एक बार फिर से दर्शक इस फिल्म से इस राज को जानने के लिए बेताब है कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, तो आप सब भी जान लीजिये कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा. तथा अब  बात कर ली जाए फिल्म के कलकेशन के बारे में तो जनाब जवाब सुनकर आप के भी पेरो तले से कही जमीन ही न खिसक जाए. जी हाँ, पता चला है कि, साऊथ के निर्देशक एसएस राजामौली की इस भव्य फिल्म ने पहले दिन वर्ल्डवाइड ग्रॉस 201 करोड़ की कमाई की है.

केआरके बॉक्स ऑफिस ने बताया है कि  पहले दिन इस फिल्म ने भारत में 145 करोड़, यूएसए में 33 करोड़, गल्फ में 11 करोड़, बाकी जगहों पर 12 करोड़ कमाई की है. कुल मिलाकर इस फिल्म ने पहले दिन ग्रॉस 201 करोड़ की कमाई की है. तो वही फिल्म एनालिस्ट तरन आदर्श की मानें तो य‍ह फिल्म तीन दिन में 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर सकती है. वीकएंड में इस फिल्म से कमाई की काफी उम्मीदें हैं. अब देखना होगा कि सबको कैसे हैरत में डालेंगे इस फिल्म के आंकड़े.   

प्यार की भावना प्रेरित करती है व नाकामी से बचाती है, शाहरुख़ खान

करण जौहर के घर सिद्धार्थ व सुहाना का हुआ गृहप्रवेश....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -