'बाहुबली2' ने पहुंचाया इस शातिर लुटेरे को सलाखों के पीछे
'बाहुबली2' ने पहुंचाया इस शातिर लुटेरे को सलाखों के पीछे
Share:

साउथ के निर्देशक एस एस राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना लिया है. फिल्म ने अब तक दुनिया भर में 506 करोड़ रुपये कमा लिए है. यह सभी भाषाओ में फिल्म का कलेक्शन है, भारत में फिल्म ने 385 करोड़ रुपये कमाए है. वही विदेशो में फिल्म ने 121 करोड़ रूपए की कमाई की है. वही फिल्म ने यूएस, कनाडा, गल्फ और ऑस्ट्रेलिया कलेक्शन के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. यूएसए में पहले वीकेंड पर 65.65 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. 'बाहुबली 2' का जिस प्रकार से लोगो  के  सिर चढ़कर बोल रहा है.

यह तो सभी को ज्ञात है ही लेकिन बाहुबली2 को देखने के दौरान एक शातिर अपराधी की तो शामत ही आ गई है. जी हां, पता चला है की फिल्म 'बाहुबली2' की वजह से एक लुटेरे को पकड़ लिया गया है. ओडिसा पुलिस जिस लुटेरे को पिछले 7 सालों में नहीं पकड़ पाई, वह शातिर लुटेरा 'बाहुबली' के कारण आज सलाखों के पीछे पहुंच गया.

थिएटर में 'बाहुबली 2 : द कन्क्लूजन' फिल्म देखते समय पुलिस ने एटीएम लुटेरे संभव आचार्य को गिरफ्तार किया है. आचार्य जयपुर जिला क्षेत्र के बालीचंद्रापुर का निवासी है. उस पर 50 से ज्यादा एटीएम को लूटने का आरोप है. भुवनेश्वर पुलिस उपायुक्त सत्यब्रत भोई ने बताया कि 2007 में उसके खिलाफ राजधानी के पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था. इसके अलावा राज्य के अन्य पुलिस स्टेशनों पर भी उसके खिलाफ मामले दर्ज किए गए थे. 

'बाहुबली' के हिंदी वर्जन पर काम शुरू, यह होगी स्टारकास्ट.....

निहारिये बाहुबली के बाल नटखट रूप को....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -