‘बादशाहो’ मेरे लिए खास....
‘बादशाहो’ मेरे लिए खास....
Share:

अजय देवगन व इमरान हाशमी के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'बादशाहो' के बारे में हमे एक बार फिर से कुछ सुनने को मिल रहा है. खबरों के मुताबिक बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इमरान हाशमी जो की जल्द ही हमे अपनी फिल्म 'बादशाहो' में हमे नजर आने वाले है. इस फिल्म में अजय देवगन भी नजर आएंगे. पहले यह भी सुनने में आया था कि इस फिल्म के लिए फिल्म अभिनेता इमरान हाशमी व अजय देवगन अपनी इस नई फिल्म "बादशाहो" के लिए जोधपुर भी पहुंचे थे.

यह भी पता चला था कि मिलन लुथरिया के निर्देशन में बन रही यह फिल्म के सभी कलाकार भी फिल्म की शूटिंग के लिए जोधपुर पहुंच गए थे. फिल्मकार मिलन लुथरिया की आने वाली फिल्म ‘बादशाहो’ अगले साल 1 सितंबर, 2017 को रिलीज होने वाली है. व अब इस फिल्म के बारे में पता चला है की अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘बादशाहो’ की शूटिंग पूरी कर चुकीं अभिनेत्री इलियाना डीक्रूज ने कहा कि उनके लिए यह फिल्म बेहद खास है.

इलियाना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ” ‘बादशाहो’ अविश्वसनीय रूप से खास है. विश्वास नहीं हो रहा कि हम इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुके हैं. इस फिल्म के लोग बहुत खास हैं और आपके लिए मेरे दिल में विशेष जगह है.” इलियाना ने अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें वह अजय और फिल्म के अन्य कलाकारों के साथ नजर आ रही हैं. मिलन लुथ्रिया के निर्देशन में बनी ‘बादशाहो’ में इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल, ईशा गुप्ता और संजय मिश्रा प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -