ब्लूज़ क्लब के कप्तान ने वेस्ट हैम पर 3-0 से जीत के लिए फ्रैंक लैम्पर्ड की टीम में की वापसी
ब्लूज़ क्लब के कप्तान ने वेस्ट हैम पर 3-0 से जीत के लिए फ्रैंक लैम्पर्ड की टीम में की वापसी
Share:

लंदन: स्पैनिश डिफेंडर सीजर Azpilicueta अच्छा महसूस कर रहे हैं और चेल्सी में एक मुख्य आधार बनना चाहते हैं। ब्लूज़ क्लब के कप्तान ने वेस्ट हैम पर 3-0 से जीत के लिए फ्रैंक लैम्पर्ड की टीम में वापसी की। वेस्ट हैम पर इस जीत ने चेल्सी को खिताबी मुकाबले में बनाए रखने में मदद की है, क्योंकि वे टेबल में पांचवें स्थान पर हैं, अज़पिलिकुइटा ने एक सफल सफलता से बहुत सारी सकारात्मकता हासिल की है। Azpilicueta उस पक्ष में रीस जेम्स की जगह पर नज़र गड़ाए हुए है, जो घुटने की चोट के कारण अंतिम गेम से चूक गए थे।

Azpilicueta ने एक आधिकारिक वेबसाइट से कहा, "वापस आना अच्छा था। मैं चैंपियंस लीग में अधिक खेल रहा हूं, लेकिन यह सच है कि प्रीमियर लीग में, मैं ओल्ड ट्रैफर्ड के बाद से शामिल नहीं हुआ हूं। यह थोड़ी देर हो गई है, लेकिन मेरी नौकरी हर दिन बेहतर बनाने के लिए कड़ी मेहनत करने की है और जब भी प्रबंधक को कदम बढ़ाने के लिए मेरी जरूरत होती है, मैं जो सबसे अच्छा काम कर सकता हूं। जीतने के लिए महत्वपूर्ण था और हमने अच्छा किया।

उन्होंने आगे कहा कि जिस तरह से वे खेलते हैं, उन्होंने आपको दबाव में रखा। केवल 1-0 पर, खेल खुला था और हमें नुकसान उठाना पड़ा। जब आप दो हार से आते हैं, तो आपको जीतने की उस भावना को पुनर्प्राप्त करना होगा और हमने ऐसा किया।

मैनचेस्टर यूनाइटेड एक समय में एक खेल ले रहा है: सोलस्कजेर

Mbappe ने थॉमस ट्यूशेल को दी भावनात्मक श्रद्धांजलि, कहा- कोई भी आपके समय को नहीं भूलेगा

कोमैन का बड़ा बयान, कहा- मेसी जीतने के लिए कड़ी ट्रेनिंग कर रहे हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -