'अजहर' का चलने लगा है जादू......
'अजहर' का चलने लगा है जादू......
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज कप्तानों में गिने जाने वाले दिग्गज खिलाडी मोहम्मद अजहरुद्दीन की बायोपिक फिल्म 'अजहर' जो की सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है व आजकल हर और इस फिल्म के चर्चे है तथा इस फिल्म में अजहरुद्दीन का मुख्य किरदार बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी निभा रहे हैं, तथा सुनने में आ रहा है कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के जीवन की घटनाओं पर बनी 'अजहर" को भारतीय बॉक्स ऑफिस पर मिला-जुला रिस्पॉन्स दिखाई दे रहा है.

फिल्म ने देश में पहले दिन 6 करोड़ रुपये से ज्यादा का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म ने रिलीज के दिन 6.30 करोड़ की कमाई की. दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 11 फीसदी की बढोत्तरी हुई है. दूसरे दिन फिल्म ने 7 करोड़ की कमाई की है. पहले दो दिन में फिल्म की कमाई 13.30 करोड़ हो गई है. 

फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्व‍ीट किया, 'फिल्म 'अजहर' ने शनिवार को 11 फीसदी की बढ़ोतरी की है. शुक्रवार को फिल्म की कमाई 6.30 करोड़, शनिवार 7 करोड़, कुल 13.30 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. यह फिल्म टॉनी डिसूजा के निर्देशन में बन रही है और इसके निर्माता बालाजी मोशन पिक्चर्स हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -