प्रधान की हत्या पर यूपी में बड़ी सियासी हलचल, धरने पर बैठे कांग्रेसी नेता
प्रधान की हत्या पर यूपी में बड़ी सियासी हलचल, धरने पर बैठे कांग्रेसी नेता
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के आजमगढ़ शहर के तरवां थाना क्षेत्र के बांसगांव में प्रधान के मर्डर को लेकर पॉलिटिक्स गरम है. प्रियंका गांधी के आदेश पर कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल में सम्मिलित राज्य अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, राज्यसभा सांसद पीएल पुनिया, महाराष्ट्र सरकार के मिनिस्टर नितिन राउत तथा अन्य मंत्री सर्किट हाउस में पहुंच चुके हैं.

वही बाहर एडीएम एडमिनिस्ट्रेशन के नेतृत्व में अत्यधिक फोर्स लगी है. एडमिनिस्ट्रेशन प्रतिनिधिमंडल को बांसगांव नहीं जाने देना चाहता है. पुलिस ने सभी को सर्किट हाउस पर में ही नजरबंद कर दिया है. गुस्साएं कांग्रेसी सर्किट हाउस में ही धरने पर बैठ गए हैं. शासन और एडमिनिस्ट्रेशन के विरुद्ध नारेबाजी आरम्भ कर दी है. साथ ही किसी को बाहर नहीं निकलने दिया जा रहा है. भीतर ही धरने पर बैठने वालों में कांग्रेस राज्य अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, राज्यसभा सांसद पीएल पुनिया तथा अन्य सम्मिलित हैं. 

वहीं जनपदस्तरीय नेताओं को भी प्रतिनिधिमंडल से भेंट नहीं करने दी जा रही है. साथ ही स्थानीय नेताओं को बाहर रोका गया, तो वे बाहर धरने पर बैठ गए. तत्पश्चात, दोनों ओर से नारेबाजी होने लगी. पुलिस ने भीतर बैठे नेताओं को सर्किट हाउस के भीतर कर दिया. बाहर बैठे कांग्रेसियों को भी हटा दिया गया. इसके चलते धक्का-मुक्की के साथ-साथ नोकझोंक भी हुई. पुलिस ने सख्ती कर सबको हटा दिया. इस दौरान बांसगांव के प्रधान सत्यमेव जयते की अपराधियों ने घर से बुलाकर श्रीकृष्ण पीजी कॉलेज के समीप स्थित पोखरी पर गोली मार कर मर्डर कर दिया था. इसी के साथ पुलिस द्वारा मामले को नियंत्रित किया जा रहा है.

रूस में विपक्ष की अचानक बिगड़ी तबियत, चाय में जहर देकर मारने की गई कोशिश

कोलंबिया में कोरोना का हाहाकार, संक्रमितों की संख्या 5 लाख के पार

ट्रम्प का बड़ा बयान, कहा- ''इस वजह से बना राष्ट्रपति''

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -