आजम ने कहा सच कहूं तो लोग मुझे ISI का एजेंट कहते है
आजम ने कहा सच कहूं तो लोग मुझे ISI का एजेंट कहते है
Share:

बड़हलगंज: अपने बड़बोलेपन से हमेशा चर्चा में रहने वाले रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान ने बुधवार को एक बार फिर से केंद्र सरकार पर धावा बोला। उनका कहना है कि कुछ लोग देश को बाँटने का काम कर रहे है। यह देश सभी धर्मो का है। आमिर खान का पक्ष लेते हुए आजम ने कहा कि आमिर खान की पत्नी ने अपना दर्द बयां किया तो सभी ने उन्हें सांप्रदायिक बना दिया। खुद के बारे में सांसद ने कहा कि सच कहूं तो लोग मुझे आईएसआई का एजेंट कहते है।

सांसद ने कहा कि लोग मुझे गद्दार कहते है और वापस पाकिस्तान जाने को कहते है। जो लोग मुझे पाक जाने को कहते है वो मुझे ये भी बताए की, मैं अपने साथ क्या-क्या लेकर जाऊँ। युनिवर्सिटी भी पाक ले जाऊँ। आजम उतर प्रदेश के बड़हलगंज में बसपा विधायक राजेश त्रिपाठी द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे। आजम ने कहा कि मैंने बेटियों के पढ़ने के लिए रामपुर में विश्वविद्दालय बनवाया। जिसमें 80 प्रतिशत पैसा हिंदू भाइयों का लगा है। सांप्रदायिक व इंसानियत के दुश्मन ड़रते है, इसलिए वे मुझ पर आरोप लगाते है।

मोदी पर आरोप लगाते हुए आजम ने कहा कि आज पड़ोसी देश नेपाल, श्रीलंका, पाकिस्तान, चीन ही हमारे दुश्मन बने हुए हैं और "बादशाह" विदेशों में कहते फिर रहे हैं कि हिंदुस्तान के लोग चोर हैं। कौन देश हमारे यहां पैसा लगाएगा? जहां सांसद ही अभद्र भाषा बोलते हैं। जहां का राज्यपाल बोलता है कि पाकिस्तान चले जाओ। इसी कारण देश में सैलानियों का आना कम हो गया है। आजम ने इमाम बुखारी को भी लपेटे में लेते हुए कहा कि बुखारी के बेटे ने हिंदू लड़की से शादी की तो लव जिहाद नहीं हुआ लेकिन यदि उनके बेटे ने शादी की होती तो देश में आग लग जाती। इससे पहले बुखारी ने मुलायम सिंह को पत्र लिखकर आजम को निशाना बनाया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -