एग्जिट पोल्स पर भड़के आज़म खान, कहा- मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ याद रखिए

रामपुर: 2019 लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण का मतदान संपन्न होने के बाद रविवार को एग्जिट पोल्स सामने आए हैं. एग्जिट पोल्स के आंकड़ों के अनुसार, 2019 में अक बार फिर पीएम मोदी की सरकार बनती नज़र आ रही है. एग्जिट पोल्स के रुझानों के बाद विपक्ष अब अपनी रणनीति बनाने  की कवायद में जुट गया है. 

इसी बीच रामपुर से सपा-बसपा-रालोद गठबंधन उम्मीदवार आजम खान ने एग्जिट पोल्स पर हमला बोला है. आज़म खान ने कहा कि अगर में उतना झूठ बोलू जितना झूठ उन लोगों द्वारा बोला जा रहा हैं तो क्या आप मुझे सच्चा मान लेंगे. एग्जिट पोल्स और भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा है कि अगर में आपसे ये कहूं कि सपा सरकार 3/4 बहुमत से बन रही है. आज़म ने कहा कि अगर में कहूं कि हमारी सरकार इतनी मजबूती से बन रही है कि हम संविधान भी बदल सकते है, तो क्या आप सच मान लेंगे. 

यहाँ क्लिक करें और जानें एग्जिट पोल के नतीजे:- 

उन्होंने दिल्ली विधानसभा के दौरान आए एग्जिट पोल्स का उल्लेख करते हुए कहा है कि एग्जिट पोल के परिणाम लोग बहुत बार देख चुके हैं. सपा के नेता और रामपुर से गंठबंधन उम्मीदवार आजम खान ने कहा है कि भाजपा वाले क्या दिल्ली विधानसभा के वक़्त आए चुनाव नतीजों को भूल गए. हाल ही में हुए छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान के चुनाव नतीजों पर भी गौर फरमाया जाना चाहिए. 

हाई कोर्ट पहुंचे नवाज़ शरीफ, स्वास्थ्य का हवाला देकर मांगी जमानत

बीजद दे सकता है भाजपा को समर्थन, कहा - केंद्र में जो भी सरकार बनेगी उसका साथ देंगे

तेजस्वी यादव को विरासत में मिली है सियासत, इसलिए उन्हें लोकतंत्र की इज्जत नहीं - के सी त्यागी

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -