भैंस के बाद अब बकरियां ढूंढ रही यूपी पुलिस, जानिए क्यों हुई मजबूर
भैंस के बाद अब बकरियां ढूंढ रही यूपी पुलिस, जानिए क्यों हुई मजबूर
Share:

बांदा: उत्तर प्रदेश के रामपुर में आजम खान (Azam Khan) की भैंस खोने का मामला हमेशा चर्चा में रहता है। जी हाँ और इस मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस ने भैंस खोज कर रिकवरी दिखाई थी। हालाँकि अब एक और चौकाने वाली खबर आई है। जी दरअसल बीजेपी सरकार में बकरियां चोरी हो गई हैं जिसके बाद इनको रिकवरी करने के साथ चोरों को भी पकड़ कर जेल भेजने का आदेश उच्चाधिकारियों ने स्थानीय पुलिस को दिए हैं। इस मामले में पीड़ित पक्ष ने तहरीर में पुलिस अधीक्षक से बकरियां ढूंढने की गुहार लगाई है।

बताया जा रहा है पीड़ितों का कहना है, ''अलीगंज पुलिस चौकी के पुलिसकर्मियों से इनको यह कह कर भगा दिया गया था कि क्या हम अब जानवरों को भी खोजेंगे। हमारे हिंदुस्तान में क्या जनसंख्या कम है कि अब हम इंसानों (अपराधियों) की जगह बेजुबान जानवरों को भी खोज कर लाना पड़ेगा।'' वहीं दूसरी तरफ पुलिस उपाधीक्षक राकेश कुमार सिंह ने बकरियां चोरी होने की पुष्टि की है। जी दरअसल राकेश सिंह ने तत्काल उन पीड़ितों की प्रार्थना पत्र पर अमल करते हुए कहा कि यदि चौकी में किसी ने सुनवाई नहीं की तो अब चौकी इंचार्ज अलीगंज को यह निर्देशित किया गया है कि इस संबंध में चोरों का पता लगाएं और बकरी की रिकवरी करें।

इस समय गरीब बकरी पालक परेशान है क्योंकि उस बेचारे के परिवार का खर्च और पेट बकरी के धंधे से ही चलता था जिससे पीड़ित परिवार बहुत परेशान है और आगे अपने परिवार के गुजर-बसर के लिए सोच रहा है कि परिवार का कैसे गुजारा होगा। इस मामले में डिप्टी एसपी राकेश सिंह के निर्देश के बाद पीड़ित का मुकदमा दर्ज करने का आदेश कर दिया गया है और पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच शुरू कर दी गई है।

भाजपा की जीत का जश्न मना रहे लोगों पर लाठी-डंडे लेकर टूट पड़ी भीड़, एक की मौत.., पुलिस भी आरोपियों के साथ

मध्यप्रदेश में 'द कश्मीर फाइल्स' देखने के लिए पुलिसकर्मियों को मिलेगा अवकाश

बिना मेकअप के भी बहुत खूबसूरत दिखती है रश्मिका....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -