भाजपा की जीत का जश्न मना रहे लोगों पर लाठी-डंडे लेकर टूट पड़ी भीड़, एक की मौत.., पुलिस भी आरोपियों के साथ
भाजपा की जीत का जश्न मना रहे लोगों पर लाठी-डंडे लेकर टूट पड़ी भीड़, एक की मौत.., पुलिस भी आरोपियों के साथ
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ता सतीश चौहान की रहस्यमयी मौत के मामले में चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है. दरअसल, बहरिया के नेवादा गांव में भाजपा की जीत के जश्न के दौरान पथराव में जख्मी सतीश चौहान की मौत हो गई थी. इस मामले में पुलिस पर लापरवाही बरतने का इल्जाम लगा था. इस पर SSP अजय कुमार ने बहरिया थाना प्रभारी, एक SI व दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है. 

इसके साथ ही मामले में दारोगा सहित 10 नामजद और 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. बताया जा रहा है कि मुबारकपुर गांव में शनिवार शाम को भाजपा कार्यकर्ता जीत के जश्न में डीजे पर नाच रहे थे. इस दौरान इस दौरान भीड़ ने उनपर पथराव कर दिया, जिसमें 18 वर्षीय सतीश चौहान जख्मी हो गया. अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था. मामले में थाना प्रभारी बहरिया रवि प्रकाश, एसआई संजय यादव, कांस्टेबल विकास उपाध्याय और कांस्टेबल दीनदयाल दुबे को निलंबित कर जांच शुरू कर दी गई है.

बता दें कि प्रयागराज जिले के बहरिया के नेवादा गांव में भाजपा की जीत पर जश्न मनाया जा रहा था. इस दौरान निकाले गए जुलूस पर  पथराव और लाठी डंडे से पिटाई की गई, जिसमें कई लोग जख्मी हो गए. आरोप है कि पिटाई के दौरान ही गणेश चौहान की जान चली गई थी. वहीं, भाजपा नेताओं का कहना है कि, आरोपियों ने मृतक के पिता पर दबाव डालकर एक्सीडेंट में मौत होने की शिकायत दर्ज करवाई है. इसके बाद मृतक के साथियों ने अलग शिकायत दी और घटना के विरोध में बहरिया थाने पर प्रदर्शन करते हुए थाना बहरिया के थानाध्यक्ष रवि प्रकाश और दारोगा संजय यादव पर भाजपा कार्यकर्ता सुनील कुमार पासी और प्रवीण कुमार पाल को पीटने का इल्जाम लगाया. साथ ही पुलिस पर एक पक्षीय कार्रवाई करने का भी आरोप लगाया.

इस मामले में SSP अजय कुमार ने कहा कि, 'क्षेत्र में एक भाजपा कार्यकर्ता की संदिग्ध मौत और कार्यकर्ता के परिवार वालों को प्रताड़ित करने की सूचना उच्चाधिकारियों को वक़्त पर नहीं देने पर SHO बहरिया रवि प्रकाश, SI संजय यादव, कांस्टेबल विकास उपाध्याय और दीनदयाल दुबे को सस्पेंड कर दिया गया है.

कश्मीर फाइल्स: खुलकर कट्टरपंथियों के समर्थन में उतरी कांग्रेस.., भाजपा पर फोड़ा पंडितों के 'नरसंहार' का ठीकरा

क्या विधानसभा स्पीकर का करीबी जुर्म करे तो कोई कार्रवाई नहीं होगी ? बिहार में छिड़ी नई बहस

राहुल गांधी को फिर बनाया जाए कांग्रेस अध्यक्ष, पार्टी के नेताओं ने जोर-शोर से उठाई मांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -