सपा- कांग्रेस गठबंधन परओवैसी ने कहा यह दादरी-बाबरी का मिलन है
सपा- कांग्रेस गठबंधन परओवैसी ने कहा यह दादरी-बाबरी का मिलन है
Share:

लखनऊ : ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एमआईएम)प्रमुख असदउद्दीन ओवैसी ने यूपी में हुए सपा - कांग्रेस गठबंधन को दादरी और बाबरी का मिलन बताया. लखनऊ में शहनजफ रोड पर पार्टी के केंद्रीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने के लिए पहुंचे ओवैसी ने अपनी पार्टी को यूपी में जनता के लिए अच्छा विकल्प बताया.

 इस मौके पर  सांसद ओवैसी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में उनकी पार्टी पहली बार 36 सीटों पर चुनाव लड़ रही है..उनकी पार्टी परिवारवाद, साम्प्रदायिकता और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर जनता के बीच में हैं. ओवैसी ने कहा कि एमआईएम ने यूपी में जनता को अच्छा विकल्प दिया है. पार्टी को समर्थन अच्छा मिल रहा है, लेकिन वह वोट में कितना बदलेगा, यह 11 मार्च को फैसला आने के बाद तय होगा.

अखिलेश यादव पर आरोप लगाते हुए ओवैसी ने कहा कि जिन वादों के साथ अखिलेश यादव, सरकार में आए थे, उसमें एक भी वादा उन्होंने पूरा नहीं किया. न तो आरक्षण का, न ही मुस्लिमों के लिए स्कूल खोलने को और न ही जेल में बंद बेगुनाह युवकों की रिहाई का. उन्होंने कहा कि अभी तक यूपी की जनता के पास सपा का विकल्प नहीं था, लेकिन अब एमआईएम के रूप में जनता के सामने विकल्प है.

इसी बीच एमआईएम ने तीसरे चरण के मतदान से पहले सपा को तगड़ा झटका देते हुए सैयद असीम वकार को अपनी पार्टी में शामिल कर लिया. शुक्रवार असदउद्दीन ओवैसी की मौजूदगी में सैयद असीम वकार ने एमआईएम की सदस्यता ली. पार्टी में आने के साथ ही ओवैसी ने असीम को पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता के साथ यूपी का कोआर्डिनेटर बनाया है.शिवपाल सिंह यादव के करीबी सैयद असीम वकार की पहचान सपा में प्रवक्ता के साथ तेज तर्रार नेता के रूप में थी.

यह भी पढ़ें

आजम बोले- मुसलमान खाली बैठेगा तो बच्चे ही पैदा करेगा

इस बार भी वोट नही डाल पाएंगे पूर्व PM अटल बिहारी वाजपेयी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -