आजम खान ने चलाये राजनीति के तरकश से तीर
आजम खान ने चलाये राजनीति के तरकश से तीर
Share:

रामपुर। उत्तरप्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खान ने उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के पहले सपा के विरोधियों पर बयानी हमला बोल दिया है। उन्होंने आरएसएस प्रमुख डाॅ. मोहन भागवत के बयान को लेकर भी आपत्ती ली उन्होंने कहा कि श्री राम मंदिर के मसले पर जो संघ प्रमुख ने बयान दिया है उससे लगता है कि उनकी जानकारी कमजोर है। यदि ऐसा है तो उन्हें संघ के सर्वोच्च पद को छोड़ देना चाहिए। दरअसल भागवत ने आरोप लगाया था कि श्री राम मंदिर निर्माण राजनीतिक कारण से नहीं किया जा रहा है।

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि डाॅ. आंबेडकर द्वारा बौद्ध धर्म को अपनाने को लेकर जो विचार डाॅ. भागवत ने दिए हैं पहले वे उनका अध्ययन जरूर कर लें। उन्होंने बसपा के संस्थापक स्व. कांशीराम के बयान पर भी सवाल उठाए और कहा कि श्री रामजन्मभूमि यदि पूजन स्थल है तो वहां पर शौचालय नहीं बन सकता है वह पूजन स्थल ही रहना चाहिए।

इतना ही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर उन्होंने जनता को बरगलाने का आरोप लगाया और कहा कि प्रधानमंत्री ने कालेधन के नाम पर जनता से झूठा वायदा किया और कहा कि प्रत्येक व्यक्ति के खाते में 20 लाख रूपए आ जाऐंगे। उन्होंने कहा कि अखंड भारत के लिए मोदी की सत्ता को बदलने की जरूरत है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -