आजम ने फिर जताई प्रधानमंत्री बनने की इच्छा
आजम ने फिर जताई प्रधानमंत्री बनने की इच्छा
Share:

रामपुर : 2002 का गुजरात दंगा पीएम मोदी के जीवन पर बार-बार काला धब्बा लगाता रहता है और इसी बात का फायदा उनके विरोधी भी उठाते रहते है। एक बार फिर से रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान ने गुजरात दंगे पर परोक्ष रुप से हमला करते हुए कहा कि कई राज्यों में आने वाले समय में चुनाव होने वाले है इसी के मद्देनजर सभी जगहों पर 2002 जैसे खराब हालात पैदा करने की कोशिश की जा रही है।

आजम ने कहा कि उसी प्रकार के हालात पैदा करने की कोशिश की जा रही है, जैसे 2002 में बने थे। यह 2016 में कुछ राज्यों में होने वाले चुनाव और 2017 में उतर प्रदेश में होने वाले चुनाव को देखते हुए किया जा रहा है। आजम रामपुर में 125 लडकियों की शादी के लिए दिए जाने वाले वितीय सहयोग से संबंधित एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। यही उन्होने पीएम मोदी पर गो रक्षा और गंगा की सफाई को लेकर भी सवाल उठाए।

साथ ही उनका कहना है कि बीफ की कंपनियों से ही पीएम मोदी ने भारी चंदे भी लिए है। जिसे बीजेपी ने पहले ही खारिज कर दिया है। आजम ने यह भी कहा कि बिहार में गाय, गंगा और मंदिर के सहारे समर्थन जुटाने की कोशिश की गई, लेकिन इसके बावजूद करारी हार मिली। आजम ने राम मंदिर पर भी सवाल उठाए और कहा कि राम मंदिर के लिए जुटाए गए चंदे का खुलासा क्यों नही किया गया। भारी-भरकम रकम कहां है।

मंत्री ने कहा कि अगर लोगो का पैसा लौटा दिया जाएगा तो इससे बड़े पैमाने पर गरीबी मिटाने में मदद मिलेगी। आजम ने एक बार फिर खुद को प्रधानमंत्री बनाए जाने की चर्चा की। कुछ दिनों पहले ही उन्होने खुद को प्रधानमंत्री पद के लिए उपयुक्त बताया था और कहा था कि जब मोदी पीएम बन सकते है तो मैं क्यों नही।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -