अपार सफलता के बाद आयुष्मान की झोली में आई एक और फिल्म
अपार सफलता के बाद आयुष्मान की झोली में आई एक और फिल्म
Share:

बॉलीवुड के दमदार एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों चर्चा में हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ सुपरहिट फिल्में दी हैं जिनसे उनके सितारे बुलंदी पर हैं. ‘अंधाधुन’ और ‘बधाई हो’ ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कारोबार किया है. इसी के बाद उनके हाथ एक और कमाल की फिल्म लगी है जिसके बारे में हम  आपको बताने जा रहे हैं. खबर सामने आ रही है कि आयुष्मान ने एक और फिल्म भी साइन कर ली है और ये फिल्म भी कॉमेडी ही होगी. आइये जानते हैं.

आयुष्मान खुराना ने अपनी पिछली फिल्मों की सफलता के बाद वो फिर से एक और कॉमेडी फिल्म में नज़र आने वाले हैं. इस सफलता से आयुष्मान खुराना भी बेहद खुश हैं. इसी खुशी को बढ़ाते हुए अब एकता कपूर ने भी एक कॉमेडी फिल्म आयुष्मान को एक और फिल्म दे दी है. बता दें, वो इस फिल्म में नुसरत भरूचा के साथ नजर आएंगे. अगर ऐसा होता है तो आयुष्मान और नुसरत पहली बार एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आएंगे. 

आपको बता दें कि, राज शांडिल्य इस फिल्म का निर्देशन करने वाले हैं. राज ने इससे पहले ‘वैलकम बैक’ और ‘भूमि’ जैसी फिल्मों के लिए स्क्रिप्ट लिखा है. वो इस फिल्म से डायरेक्शन में अपना डेब्यू कर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग इसी साल दिसंबर के पहले सप्ताह से शुरू हो जाएगी.

जाने माने गायक मोहम्मद अज़ीज को पड़ा दिल का दौरा, निधन

'जीरो' के इस गाने में नजर आएंगी श्रीदेवी, शाहरुख़ ने छुपाई थी ये बात

करीना ने तैमूर को लेकर किए कई बड़े खुलासे, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -