जीतेन्द्र कुमार को Kiss करने में एक्टर आयुष्मान खुराना ने लगा दिया था इतना समय, बताया अनुभव
जीतेन्द्र कुमार को Kiss करने में एक्टर आयुष्मान खुराना ने लगा दिया था इतना समय, बताया अनुभव
Share:

हिंदी िनेमा के जाने माने अभिनेता आयुष्मान खुराना और जीतेन्द्र कुमार अपनी फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान के प्रमोशन में जोर-शोर से लगे हुए हैं. वहीं इन दोनों ने फिल्म में एक गे कपल का रोल किया है, जिसके चर्चे हर तरफ हो रहे हैं. इसके साथ ही शुभ मंगल ज्यादा सावधान के ट्रेलर को जनता ने खूब पसंद किया था. वहीं ऐसे में ट्रेलर में दिखाए गए आयुष्मान और जीतेन्द्र के किसिंग सीन ने खूब सुर्खियां बटोरीं है. इसके अलावा अब अपने एक इंटरव्यू में जीतेन्द्र संग किसिंग सीन के बारे में आयुष्मान ने बात की है. वहीं उन्होंने बताया कि एक्सपीरियंस उनके लिए कैसा था और उन्हें ये सीन करने में कितना समय लगा था .

एक्टर आयुष्मान ने कहा, 'अगर मुझे याद है तो हमने तीन तक टेक लिए थे. अजीब नहीं अलग था. मैं नहीं कहूंगा कि ये अजीब था लेकिन अलग जरूर था. एक एक्टर के तौर पर आपको हर चीज के लिए तैयार रहना चाहिए. जैसा मैंने कहा, ये अलग लगता है जब आप किसी लड़के को किस करते हैं. मुझे लगता है कि इसके पीछे आईडिया यही है कि दो एक ही जेंडर के लोगों को किस करते दिखाना और जितने ज्यादा लोगों को हो सके दिखाना कि ये नॉर्मल बात है. और वहीं हमने किया है. 

इस किस की फिल्म में जरूरत थी. वरना होमोसेक्सुअलिटी को दिखाने में हम सफल ना हो पाते.' आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शुभ मंगल ज्यादा सावधान में आयुष्मान और जीतू के साथ गजराज राव, नीना गुप्ता, सुनीता रजवार, मानवी गागरू और पंखुड़ी अवस्थी हैं. इसके  साथ ही फिल्म में आप जीतू और आयुष्मान को रोमांस करते और प्यार के लिए दुनिया से लड़ते देखेंगे. डायरेक्टर हितेश केवल्या की ये कॉमेडी फिल्म बहुत बड़े मैसेज के साथ 21 फरवरी को सिनेमाघरों में आ रहे है.

Mirchi Music Awards 2020: कलंक के गाने ने जीता अवार्ड, यहाँ देखिये पूरी लिस्ट

Aankh Micholi : '102 नॉट आउट' के बाद उमेश शुक्ला ला रहे है 'आंख मिचौली

काजोल ने शेयर किया ट्रेडिशनल लुक, फोटो देख फैंस हुए दीवानें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -