अपने भाई को मुख्य रोल के लायक समझते हैं आयुष्मान खुराना
अपने भाई को मुख्य रोल के लायक समझते हैं आयुष्मान खुराना
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आयुष्मान खुराना ने हाल ही में अपने भाई अपारशक्ति खुराना के बारे में बात की है. जी दरअसल उनके भाई अपराशक्ति खुराना इन दिनों फिल्मों में अपनी असल पहचान बनाने में जुटे हुए हैं. ऐसे में आप जानते ही हैं कि उनके भाई आयुष्मान खुराना ने अपने अभिनय के दम पर खूब ऊंचाइयों में मुकाम बना लिया हैं, वहीं अपारशक्ति इस दिशा में आगे बढ़ रहे हैं.

इस समय आयुष्मान जहां बेहद लोकप्रिय हुए हैं और अपने कार्य के लिए नेशनल अवार्ड भी प्राप्त कर चुके हैं, वहीं 'दंगल', 'लुका-छिपी', 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' और फिल्म 'पति पत्नी और वो' जैसी फिल्मों में काम कर चुके अपारशक्ति को अब तक मुख्य किरदार नहीं मिला है वह सह-कलाकार की भूमिका में ही नजर आए हैं. अब हाल ही में खूब लोकप्रिय हुए आयुष्मान ने कहा कि उन्हें लगता है कि उनका छोटा भाई फिल्म का प्रमुख अभिनेता होने के योग्य है और उसे एक मुख्य किरदार मिलना चाहिए.

जी हाँ, उन्होंने दिए एक इंटरव्यू में कहा, "कैरेक्टर एक्टर बनकर लोगों को आकर्षित करना बेहद मुश्किल होता है. अपनी हालिया फिल्मों में अपारशक्ति ने बेहद कमाल का काम किया है और मुझे लगता है कि वह मुख्य किरदार का हकदार है." आपको बता दें कि अपारशक्ति खुराना एक बेहतरीन कलाकार हैं और वह कई टीवी एड्स में भी काम कर चुके हैं.

इस हॉट एक्ट्रेस को एक रात नाइटी में देखना चाहता था डायरेक्टर, अब मिलते हैं वेश्या और बार गर्ल के किरदार

अनुष्का की मुस्कान ने जीता दिल, वीडियो में दिखा दिलकश अंदाज़

ईशा गुप्ता ने शेयर किया अपना हॉट अवतार,सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -