हेमा मालिनी हुई पुरानी, अब बॉलीवुड को मिल गई नई 'ड्रीम गर्ल'
हेमा मालिनी हुई पुरानी, अब बॉलीवुड को मिल गई नई 'ड्रीम गर्ल'
Share:

बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्‍ट्रेस कही जाने वाली हेमा मालिनी को दुनियाभर में ड्रीम गर्ल के नाम से भी जाना जाता है. हेमा मालिनी ने साल 1977 में आई फिल्‍म 'ड्रीम गर्ल' में शानदार किरदार निभाया था और इसके बाद से ही उनका ये नया नाम पड़ गया था. लेकिन अब हेमा को पीछे छोड़कर एक अन्य एक्ट्रेस बॉलीवुड की नई 'ड्रीम गर्ल' बन गई है.

जी हाँ... हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आयुष्‍मान खुराना के हाथ एक और बड़ी फिल्म लगी है. जी हाँ... उन्हें एकता कपूर की फिल्‍म 'ड्रीम गर्ल' का ऑफर मिला है. ये बड़ी फिल्म मिलने के बाद आयुष्मान ने इस फिल्‍म का एक वीडियो अपने ट्वटिर अकाउंट पर शेयर करते हुए अपने प्रोजेक्‍ट के बारे में बताया है. आपको बता दें इस फिल्‍म का नाम 'ड्रीम गर्ल' है. इस फिल्म से लेखक राज शांडिल्य डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं.

इस फिल्‍म के जरिए आयुष्मान पहली बार एक्ट्रेस नुसरत भरुचा के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. इस वीडियो को देखकर तो ये साफ जाहिर हो रहा है कि आयुष्मान इस फिल्म में लड़की का किरदार प्‍ले करने जा रहे हैं. जी हाँ... आपको बता दें उनकी इस फिल्म की कहानी मेरठ शहर की है. वैसे आयुष्मान खुराना अपनी हर फिल्म में ही नए किरदार में नजर आते हैं. उनकी पिछली रिलीज फिल्म 'बधाई हो' ने बॉक्स ऑफिस पर छह हफ्ते में 134 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

अरबाज़ से अलग होने के 2 साल बाद मलाइका ने उठाया इतना बड़ा कदम

रजनीकांत ने इस बॉलीवुड अभिनेता से सीखी सिगरेट फ्ल‍िप स्टाइल

तीसरी बार शादी करने वाले हैं दीपिका-रणवीर, ये है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -