जन्मदिन: आयुष्मान खुराना को जॉन ने दो और फिल्मों के लिए साइन किया

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जानेमाने स्ट्रगलिंग कलाकार आयुष्मान खुराना का आज जन्मदिन है आयुष्मान खुराना एक टेलीविजन एंकर, फिल्म अभिनेता और एक गायक है वे आज 31वां जन्मदिन मनाएंगे। आयुष्मान खुराना का जन्म 14 सितंबर, 1984 का है वे चंडीगढ़ के निवासी है तथा उन्होने अपनी स्कूली शिक्षा सेंट जॉन हाई स्कूल तथा कॉलेज की पढ़ाई डीएवी कॉलेज चंडीगढ़ से की है। आयुष्मान के पिता पी खुराना एक अस्ट्रोलोजर हैं और माँ पूनम हाउस वाइफ़ है एक भाई भी है अपारशक्ति जो बॉलीवुड मे अपनी जगह बनाने के लिए स्ट्रगल कर रहे है। आयुष्मान ने नवंबर 2011 मे अपनी गर्लफ्रेंड ताहिरा कश्यप से शादी की और अब वे विराजवीर (बेटा) और एक पुत्री के पिता हैं आयुष्मान और ताहिरा कश्यप 11 साल से रिलेशन मे थे दोनों बचपन के दोस्त भी हैं आयुष्मान के बारे मे एक और खास बात ये है की वे स्मोकिंग और ड्रिंकिंग नहीं करते है।

आयुष्मान ने अपने कैरियर की शुरूआत बिग एफ़एम से रेडियो जोकी के रूप मे की थी उसके बाद ये रोडीज़ मे सीजन2 के विजेता रहे जिससे आयुष्मान ने टेलेविजन मे थोड़ा नेम फेम हासिल किया आयुष्मान काफी लोकप्रिय टीवी एंकर भी रह चुके हैं।2012 मे आयुष्मान खुराना ने शूजित सरकार की रोमानी हास्यप्रधान फिल्म मे काम किया था जो की शुक्राणु दान तथा बांझपन पर आधारित थी इस फिल्म को फिल्म समिषको ने बहुत ही सराहा था ये जॉन अब्राहम प्रोडक्शन की फिल्म थी।इस फिल्म से चर्चित हुये आयुष्मान को जॉन ने दो और फिल्मों के लिए साइन किया है इनमें से एक की शूटिंग अगले साल के मध्य से शुरू होगी तो दूसरी अभी अन्य औपचारिकताओं मे लगी है।इसके अलावा आयुष्मान की नौटंकीशाला,दम लगा के हइशा,हवाईजादा और बेवकूफियां भी सुर्खियां बटोरने मे कामयाब रहीं है।

फिलहाल आयुष्मान जहां पहली फिल्म से अपनी डेब्यु फिल्म के निर्मात–निर्देशक यानी जॉन और शुजीत सरकार से मिल रहे हैं वही तिग्मांशु धूलिया के निर्देशन मे “भूले से नाम न लो प्यार का” करते हुये “दम लगा के हइशा” की हीरोइन भूमी पेडनेकर से मिलेंगे।आयुष्मान खुराना द्वारा गाये गए पानी द रंग,मिट्टी दी खुशबू,ओ हीरीए,साडी गली आजा,तू ही तू,दिल ए नादान ये गाने बहुत पसंद किए गए साथ ही आपको बता दे की आयुष्मान खुराना फिल्मी गीतों के अलावा हिन्दी कवितायें लिखना भी पसंद करते है आशा करते हैं की उनकी आने वाली फिल्म इसी तरह दर्शक पसंद करते रहें। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -