मैं भी अपने डोले शोले दिखाना चाहता हूँ.....
मैं भी अपने डोले शोले दिखाना चाहता हूँ.....
Share:

बाॅलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना जो की जल्द ही हमे अपनी आगामी फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदु' में नजर आएँगे। इस फिल्म में आयुष्मान के साथ में हमे बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा परिणीति चोपड़ा नजर आने वाली है जो की अपनी अनगिनत फिल्मों में अपने अभिनय से सभी को अपना दीवाना बना चुकी है। अपनी एक चर्चा के दौरान अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि वह अपनी फिल्म में डोले-शोले दिखाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें अब तक ऐसा अवसर नहीं मिला है, क्योंकि उन्हें यथार्थवादी फिल्में ही मिली हैं।

फैशन ब्रैंड एरॉ स्मार्ट शर्ट के लॉन्च पर मौजूद आयुष्मान ने कहा, ‘‘किसी फिल्म में ऐसा किरदार नहीं मिला, जिसमें डोले-शोले दिखाने हों। मुझे यथार्थवादी फिल्में मिली हैं। 'विक्की डोनर', 'दम लगा के हईशा' दोनों में डोले-शोले दिखाने की जरूरत नहीं थी।’’ देखा जाए तो अभिनेता आयुष्मान खुराना को 'नौटंकी साला' और 'हवाईजादा' में डोले-शोले दिखाने का मौका नहीं मिला। वहीं ऐसा लगता है कि आगामी फिल्म 'मनमर्जियां' और 'मेरी प्यारी बिंदू' में भी उन्हें डोले-शोले दिखाने का मौका नहीं मिला है। हालांकि, उन्होंने सोनम कपूर अभिनीत फिल्म 'बेवकूफियां' के लिए कमीज उतारी थी।

'मेरी प्यारी बिंदू' जिसका निर्देशन अक्षय रॉय कर रहे हैं जबकि निमार्ता मनीष शर्मा हैं। यशराज के बैनर तले बन रही इस फिल्म में परिणीति महत्वकांशी अभिनेत्री की भूमिका में दिखाई देंगी और इसके लिए उन्होंने गाना भी गाया है। आयुष्मान एक लेखक अभिमन्यु रॉय का किरदार निभाते दिखाई देंगे। 'मेरी प्‍यारी बिंदू' में अायुष्‍मान के किरदार का नाम अभिमन्‍युु रॉय है और दाढ़ी वाले लुक में और भी हैंडसम लग रहे हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -