अयोध्या केस : ओवैसी का बड़ा बयान, कहा- BJP या शिवसेना नहीं, बल्कि...'
अयोध्या केस : ओवैसी का बड़ा बयान, कहा- BJP या शिवसेना नहीं, बल्कि...'
Share:

नई दिल्ली : सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या भूमि विवाद को लेकर जारी बहस खत्म होने की डेडलाइन तय हो चुकी है. चीफ जस्टिस रंजन गोगोई द्वारा तमाम पक्षों से कह दिया गया है कि अयोध्या विवाद में बहस 18 अक्टूबर तक खत्म कर ली जाएगी. साथ ही अब इस पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का बयान आया है और उनका कहना है कि सभी पक्षों को पूरा वक्त दिया जाना चाहिए.

आपको बता दें कि सुनवाई के साथ-साथ मध्यस्थता के कोर्ट के आदेश पर असदुद्दीन ओवैसी द्वारा कहा गया है कि यह चिट्ठी लीक कैसे हो गई है. मुझे चिट्ठी का खेल समझ नहीं आ रहा है. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा और शिवसेना पर हमलावर होते हुए कहा है कि उन्हें कैसे पता है कि उनके पक्ष में फैसला आएगा. अभी तो सुनवाई चल रही है. बीजेपी, शिवसेना नहीं, सुप्रीम कोर्ट फैसला सुनाएगी और हमें उस पर पूरा भरोसा है.

ओवैसी द्वारा इस मसले पर आगे कहा गया है कि हर पार्टी को अपना पक्ष रखने का अधिकार होना चाहिए. वे अपने पक्ष रख रहे हैं. मेरा क्या जवाब हो सकता है. सुप्रीम कोर्ट द्वारा खुद ही 18 अक्टूबर की डेडलाइन तय कर दी गई है. सभी बहस पूरी होने चाहिए. इसी पर फैसला हो. 

 

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव: कांग्रेस से नाता तोड़ने वाली उर्मिला थामेंगी शिवसेना का दामन !पीएम मोदी से आज मुलाकात करेंगी ममता बनर्जी, इन मामलों पर होगी चर्चा

ठाकरे के बयान से मचा हड़कंप, कहा-पाकिस्तान का जन्म ही नहीं होता, अगर भारत के पहले पीएम...'

सीएम कमलनाथ से मिले ज्योतिरादित्य सिंधिया, अटकलें तेज

अनुच्छेद 370 खत्म होने के बाद घाटी में हुआ भाजपा को राजनीतिक फायदा, जाने कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -