महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव: कांग्रेस से नाता तोड़ने वाली उर्मिला थामेंगी शिवसेना का दामन !

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव: कांग्रेस से नाता तोड़ने वाली उर्मिला थामेंगी शिवसेना का दामन !

मुंबई: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019 से पहले प्रदेश में कांग्रेस और एनसीपी के नेताओं का निरंतर भाजपा और शिवसेना में शामिल होने का सिलसिला जारी है. अब सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव में उतरने वाली फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर भी शिवसेना में भर्ती होने जा रही हैं. हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. 

ऐसा बताया जा रहा है कि हाल ही में कांग्रेस पार्टी से नाता तोड़ने वाली उर्मिला ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के पीए मिलिंद नारवेकर से मुलाकात की है. बताया जा रहा है कि यह एक शिष्टाचार भेंट थी, किन्तु महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले हुई इस मुलाकात को उर्मिला के अगले सियासी कदम के रूप में देखा जा रहा है. उल्लेखनीय है कि 10 सितंबर को उर्मिला ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था. उर्मिला लोकसभा चुनाव 2019 में उत्तर मुंबई सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनावी मैदान में उतरीं थीं और हार गईं थी. 

अपनी शिकस्त के लिए उन्होंने कांग्रेस के ही कुछ नेताओं पर भितरघात का इल्जाम लगाया था. इस बारे में उन्होंने पार्टी को शिकायती पत्र भी लिखा था. किन्तु उर्मिला का इल्जाम था कि कांग्रेस के ही कुछ नेताओं ने उनका वो पत्र मीडिया में लीक कर दिया है.

पीएम मोदी का मुरीद हुआ सोनिया गाँधी के क्षेत्र का कांग्रेस MLA, जन्मदिन पर करवाया हवन

सीएम योगी आदित्यनाथ ने बताया अपना विजन, 2024 तक प्रतिव्यक्ति आय में होगी इतनी वृध्दि

अफ़ग़ानिस्तान में फिर हुए बम धमाके, राष्‍ट्रपति अशरफ गनी की रैली को बनाया निशाना