अयोध्या: एक ही परिवार के 5 लोगो की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

अयोध्या: UP के अयोध्या में पांच लोगों के मर्डर से सनसनी फैली हुई है। जी दरअसल बीते शनिवार रात एक युवक ने अपने ही सगे मामा-मामी के साथ उनके तीन बच्चों को मार दिया। बताया जा रहा है जैसे ही इस वारदात की खबर मिली वैसे ही पुलिस की टीमें मौके पर पहुंच गईं और आरोपी की तलाश के लिए पुलिस की पांच टीमें गठित की गई हैं। अब सभी टीम जगह-जगह छापेमारी कर उसे ढूंढने की कोशिश कर रही हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि पुलिस की शुरुआती जांच में प्रॉपर्टी को लेकर विवाद का शक जताया जा रहा है।

इसी के साथ हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया और अब भी पुलिस की गिरफ्त के बाहर है। इस समय पुलिस आरोपी के परिवार से भी सख्ती से पूछताछ कर रही है। मिली जानकारी के तहत निसारु गांव में आरोपी अपने मामा के साथ एक ही घर में रहता था। वहीँ जमीन को लेकर दोनों के बीच काफी समय से झगड़ा चल रहा था। ऐसे में बीते शनिवार रात आरोपी ने अपने मामा-मामी और उनके तीन बच्चों की धारदार हथियार से हत्या कर दी। उसके बाद जैसे ही आसपास के लोगों को इस घटना के बारे में जानकारी मिली गांव में हड़कंप मच गया।

देखते ही देखते लोगों की भारी भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई। उसके बाद पुलिस को इस मामले की खबर दी गई और भारी पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। इस मामले में मिली जानकारी के तहत सीनियर पुलिस अधिकारी शैलेश पांडे ने बताया कि पहली नजर में यह प्रॉपर्टी विवाद का मामला नजर आ रहा है। वहीं आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी जारी है।

अनुपमा को आ रही घर की याद, बनाया दिल टूटने वाला इमोजी

मुंबई में आज बंद रहेंगे वैक्सीनेशन सेंटर्स

ATM कार्ड में नकली चिप लगाकर अपराधी करते थे ठगी, इस तरह हुआ खुलासा

Most Popular

- Sponsored Advert -