नए तेवर के साथ बिग बॉस के घर में लौटी आयशा खान,  अनुराग के आग लगाते भड़के मुनव्वर
नए तेवर के साथ बिग बॉस के घर में लौटी आयशा खान, अनुराग के आग लगाते भड़के मुनव्वर
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के घर में पिछले हफ्ते बहुत उथल-पुथल देखने को मिली। सलमान खान के इस शो से डबल एविक्शन के नाम पर 3 प्रतियोगियों को घर से बाहर कर दिया गया। वीकेंड का वार में पहले रिंकू धवन उसके बाद नील भट्ट एवं अब अनुराग डोभाल को एविक्ट कर दिया गया। अनुराग और नील के एविक्शन से सभी बहुत हैरान हैं। वहीं, अब वर्ष 2024 के पहले दिन एक आयशा खान ने से घर में वापस एंट्री की है। उनकी एंट्री के साथ ही घर में फिर से हंगामा मच गया है। आयशा की वापसी के बाद का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें वो केवल मुनव्वर को भला बुरा बोल रही हैं, वहीं अनुराग के साथ भी खूब बवाल विवाद देखने को मिल रहा है।  

बिग बॉस 17 का नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में दिखाया गया है कि आयशा खान अपने पूरे तेवर के साथ घर में एंट्री कर रही हैं। वो जैसे ही घर के भीतर आती हैं सबसे पहले उन्हें अनुराग डोभाल तथा अंकिता लोखंडे गले लगाकर स्वागत करते हैं। मगर वहीं पर मुनव्वर खड़े होते हैं, जिन्हें आयशा पूरी तरह से इग्नोर करके चली जाती हैं तथा वो उन्हें देखते रह जाते हैं। फिर आयशा बोलती हैं कि इतना झूठा आदमी मैंने अपनी पूरी जिंदगी में नहीं देखा। उसे पता है क्या करना है, बैठ गया सिंपैथी-सिंपैथी गेम खेल रहा है। 

तत्पश्चात, आयशा के लिए घर में खिचड़ी बनाने की बात चलती है, जिस पर वो पूछती हैं कौन बना रहा है। जब उन्हें पता चलता है कि मुनव्वर उसके लिए खिचड़ी बना रहा है तो वो साफ मना कर देती हैं ये बोलते हुए कि मुझे नहीं खाना। फिर शुरू होता है बाबू भैया का गेम। बाबू भैया आयशा से बोलते हैं कि जब तुम बेहोश हुई थी तब मुनव्वर हंस रहा था। अनुराग जब ये बात बोल रहे थे तब वहां पर अंकिता, ईशा और मन्नारा सभी मौजूद थे। ऐसे में अनुराग की बात सुनते ही अंकिता, आयशा से बोलती हैं ऐसा कुछ भी नहीं है। वो हंस नहीं रहा था वो दर्द वाली हंसी है। 

बिग बॉस 17 से निकलते रोने लगी रिंकू धवन, बोलीं- 'अरे यार मैं क्यों निकल आई जल्दी...'

ये स्टार जीतेगा बिग बॉस 17 की ट्रॉफी, रिंकू धवन ने उठाया पर्दा

बिग बॉस से कटा UK07 राइडर का पत्ता, भड़की ब्रो सेना बोली- 'नो अनुराग नो बिग बॉस'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -