'ब्रह्मास्त्र' पर अयान का बयान
'ब्रह्मास्त्र' पर अयान का बयान
Share:

रणबीर को अपनी पिछली मूवी 'जग्गा जासूस' से काफी उम्मीदें थीं, लेकिन रणबीर व कैटरीना कैफ की यह फिल्म अपना दमदार प्रदर्शन करने में नाकामयाब रही थी. अब एक बार फिर से रणबीर कपूर व आलिया भट्ट पर सुगबुआहट तेज हो गई है. जी हां पता चला है कि, बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘‘ब्रह्मास्त्र’’ जो कि एक भव्य प्रोजक्ट है. इस फिल्म के बारे में पता चला है की यह फिल्म तीन पार्ट में रिलीज होगी और सीरिज का पहला पार्ट 15 अगस्त 2019 को बड़े पर्दे रिलीज होगा.

फिल्म में मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे. निर्देशक अयान मुखर्जी की, रहस्य, रोमांच एवं फंतासी पर आधारित इस श्रृंखला का निर्माण करण जौहर के ‘धर्मा प्रोडक्शन’ के तहत होगा. करण जौहर के होम प्रोडक्शन की अगली फ़िल्म ब्रह्मास्त्र अब तक की उनकी सबसे अधिक बजट वाली फ़िल्म मानी जा रही है. पहले फ़िल्म का नाम ड्रैगन रखा गया था, लेकिन हाल ही में नये नाम का एलान किया गया है.

ब्रह्मास्त्र का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं. हाल ही में मामी फ़िल्मोत्सव के दौरान अयान से जब इस नाम के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मैं इस फ़िल्म के बारे में अधिक जानकारी नहीं दे पाऊंगा, लेकिन इतना ज़रूर बता सकता हूं कि यह आज के दौर की फ़िल्म है, जिसकी पूरी कहानी आज के इंडिया पर आधारित है, लेकिन नाम अलग है चूंकि जो एनर्जी, विज़डम और पॉवर लिया गया है, वह प्राचीन भारत से आता है.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss-11 : जब सपना ने अर्शी के मुँह पर छिड़का काला HIT...

बिगबॉस-11 : अर्शी, सपना और हिना पहुंची जेल...

गोलमाल की हर फिल्म में अभिनेत्रियों के बदलने पर अजय ने ये कहा

Omg... सल्लू मिया और खुद की शादी पर तब्बू ने ऐसा कहा....

'सीक्रेट सुपरस्टार' और 'गोलमाल अगेन' को सेंसर बोर्ड से मिला ये सर्टिफिकेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -