मुझे फंसाने की हुई साजिश, सामने लाऊंगा स्टिंग का सच : कुशवाहा
मुझे फंसाने की हुई साजिश, सामने लाऊंगा स्टिंग का सच : कुशवाहा
Share:

पटना : बिहार में पहले चरण के मतदान के ऐन पहले जनता परिवार महागठबंधन पर गाज गिरी है। दरअसल जेडीयू नीत सरकार के उत्पाद मंत्री अवधेश प्रसाद कुशवाहा को पैसे लेते हुए कैमरे में कैद कर लिया गया है। हालांकि उन्होंने कहा है कि उन्हें फंसाने की साजिश की गई है वे इस स्टिंग का सच सामने लाऐंगे। मंत्री कुशवाहा के इस स्टिंग के सामने आने के बाद मौजूदा मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ने उनसे इस्तीफा लिया और इसे राजभवन भी भेज दिया। 

जेडीयू के मंत्री के स्टिंग में फंस जाने से भाजपा को जनता परिवार महागठबंधन के विरूद्ध एक और मसला मिल गया है। भाजपा ने इस मामले में अपना विरोध जताते हुए इस मामले की सीबीआई जांच की अपील की है। बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि एनडीए से संबंध टूट जाने के बाद मंत्रियों को खुली छूट दे दी गई। उन्होंने इन नेताओं को पार्टी से निष्कासित किए जाने की मांग भी की है।

इस मामले में मंत्री कुशवाहा ने कहा है कि उन्हें फंसाया जा रहा है। भाजपा उम्मीदवार उससे हार रहे थे जिसके कारण उन्हें साजिश का शिकार बना दिया गया। इन नेताओं का स्टिंग सोश्यल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस स्टिंग को यू-ट्यूब पर भी वायरल कर दिया गया है। इस मामले को लेकर जेडीयू अध्यक्ष शरद यादव ने कहा है कि मंत्री कुशवाह से इस्तीफा लिया गया है। उल्लेखनीय है कि कुशवाह पिपरा से पार्टी के प्रत्याशी थे। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -