रिलीज हुआ 'अवतार द वे ऑफ वाटर' का ट्रेलर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म
रिलीज हुआ 'अवतार द वे ऑफ वाटर' का ट्रेलर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म
Share:

हॉलीवुड फिल्म ‘अवतार’ (Avatar) ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी और अब पहले पार्ट के बाद इसके दूसरे पार्ट ‘अवतार: द वे ऑफ वाटर’ (Avatar: The Way Of Water) का फैंस को काफी इंतजार है। जी हाँ और अब इस फिल्म का ट्रेलर आ गया है और इस ट्रेलर ने पर्दे पर आते तहलका मचा दिया है। ये ट्रेलर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल ‘अवतार’ (Avatar) फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर जारी किया गया है।

भीषण हादसा: मथुरा के होटल वृंदावन गार्डन में लगी आग, जलकर मरे दो कर्मचारी

आप देख सकते हैं ट्रेलर की शुरुआत समंदर से होती हैं जिसके जरिए समझ आ रहा है कि इस बार फिल्म में पानी की अलग दुनिया लोगों को पर्दे पर दिखाई जाएगी। इस फिल्म का ट्रेलर अवतार के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया गया है। आप देख सकते हैं इसमें पैंडोरा की दुनिया की झलक देखने को मिल रही हैं साथ ही शानदार विजुअल इफेक्ट्स भी दिखाई दे रहे हैं। जी दरअसल ‘अवतार’ (Avatar) फिल्म का ट्रेलर देख लोग जमकर रिएक्शन दे रहे है और अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। कई यूजर्स है जो इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

आप सभी को यह भी बता दे, इस फिल्म का पहला पार्ट 13 साल पहले आया था जिसने पर्दे पर तहलका मचा दिया था और अब दूसरा पार्ट धमाका करने आ रहा है। ‘अवतार’ (Avatar) फिल्म 16 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है और इस फिल्म का निर्देशन ‘जेम्स कैमेरॉन’ (James Cameron) ने किया है। इसके पहले पार्ट को भी ‘जेम्स कैमेरॉन’ ने ही बनाया था।

नव्या नवेली नंदा को डेट कर रहे हैं सिद्धांत चतुर्वेदी, खुद किया खुलासा!

गिरफ्तार हुए रामायण के 'लव', जानिए क्या है माजरा?

Video: जन्मदिन पर 'छैय्या छैय्या' गाने पर जमकर नाचे शाहरुख़ खान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -