ऑटोमोबिली लेम्बोर्गिनी ने किए दो बड़े ऐलान, जानिए क्या है खास

ऑटोमोबिली लेम्बोर्गिनी ने दो अच्छी खबर की घोषणा की, पहला यह है कि कंपनी यह है कि लेम्बोर्गिनी हुराकान एसटीओ प्रतिष्ठित V12 के आधार पर दो नए उत्पादों से जुड़ जाएगा। और दूसरा यह है कि कंपनी ने 1.61 अरब यूरो के कारोबार के साथ वित्तीय वर्ष 2020 को समाप्त किया, जो 2019 से 11 प्रतिशत नीचे है। इस साल कंपनी को चीन के साथ अपने कोर मार्केट्स में दूसरे स्थान पर कूदने के साथ और ग्रोथ की उम्मीद है।

ऑटोमोबिली लेम्बोर्गिनी के अध्यक्ष और सीईओ स्टीफ़न विंकेलमैन ने एक बयान में कहा कि "2021 बहुत ही सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ खोला गया: इस साल के पहले दो महीनों में प्रसव पहले से ही पूर्व-महामारी की अवधि को पार कर चुके हैं, और इस प्रकार अब तक आदेश पहले से ही उत्पादन के नौ महीने कवर रखे गए। 

यहां यह उल्लेख करना आवश्यक है कि लेम्बोर्गिनी ने वर्ष 2012 में दुनिया भर में 7,430 कारों की डिलीवरी की थी। 2019 में 8,205 कारों के साथ रिकॉर्ड बिक्री के बाद इसका दूसरा सबसे अच्छा बिक्री परिणाम रहा। संयुक्त राज्य अमेरिका 2,224 कारों के साथ शीर्ष बाजार में रहा, इसके बाद जर्मनी (607), चीन, हांगकांग और मकाओ (604), जापान (600), यूनाइटेड किंगडम (517) और इटली (347) का स्थान रहा।

फॉर्च्यून तेल बेचने वाली अडानी समूह की ये कंपनी लाएगी 5 हजार करोड़ का आईपीओ

कर्नाटक राज्य प्रतीक वाले सोने के सिक्कों को बेचने पर कर रहा है विचार: मुरुगेश निरानी

चायनीज़ एप स्टोर से हटाया गया जैक मा का UC Browser, सामने आई बड़ी वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -