ऑटो चालक ने दिल्ली की बार डांसर को बनाया हवस का शिकार
ऑटो चालक ने दिल्ली की बार डांसर को बनाया हवस का शिकार
Share:

नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली दिन बा दिन महिलाओ के साथ दुर्व्यवहार के मामले आगे निकलती जा रही है। कहते है की दिल्ली दिलवालो की है लेकिन बढ़ते अपराधो की संख्या को देखकर लगता है की दिल्ली के लोगो में सीने में दिल हे ही नही। मामला है एक बार में काम करने वाली युवती के साथ दुष्कर्म करने का। इस मामले में पुलिस ने आरोपी ऑटो चालक को हिरासत में लेकर बुधवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से भोंडसी जेल भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक युवती नेपाल की रहने वाली है जो की दिल्ली के शाहपुर में रहती है। युवती ने पुलिस को शिकायत करते हुए बताया की सोमवर की दरमियानी रात एमजी रोड स्थित एक बार में आई थी। देर रात जब उसने अपने घर जाने के लिए ऑटो का सहारा लिया उस दौरान उसके साथ घटना को अंजाम दिया गया। आरोपी ने अपना नाम टुनटुन बताया जो की बिहार के वैशाली का रहने वाला है।

ऑटो चालक ने युवती को गुमराह करते हुए डीएलएफ फेज दो में रैपिड मेट्रो स्टेशन के पास सुनसान इलाके में लेकर गया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नही घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी तक दी। युवती किसी तरह से डीएलएफ फेस दो- थाने पहुंची औरव् जहा पर अपनी आप बीती सुनाई।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -