हर दिन अपनी शादी की ड्रेस पहनती है ये महिला, वजह जानकार आप भी चौक जाएंगे
हर दिन अपनी शादी की ड्रेस पहनती है ये महिला, वजह जानकार आप भी चौक जाएंगे
Share:

हाल ही मैं एक अजीबो गरीब वाक्य सामने आया साउथ ऑस्ट्रेलिया के एडेलेड शहर की एक महिला हर रोज़ अपनी शादी की ड्रेस पहनती है. चाहे वो मछली पकड़ने जाए या फुटबॉल खेले या फिर जिम वो सभी कामों को करते वक्त सिर्फ अपनी शादी की ड्रेस ही पहनती है. 43 साल की इस महिला का नाम है टैमी हॉल, जो की एक पर्यावरणविद् है. रोज़ाना अपनी शादी की ड्रेस पहनने की वजह बताते हुए टैमी ने कहा कि इसका नाता भारत से जुड़ा है. 

वैसे ध्यान देने बात ये है कि जब इनसे पूछा गया तो टैमी ने कहा कि साल 2016 में वह भारत घूमने गई थीं. वहां जाकर उन्हें महसूस हुआ कि वो नए कपड़ों और जूतों पर कितना ज्यादा खर्च करती हैं. इंडिया से वापस आने के बाद उन्होंने मन बनाया कि अब वो फालतू खर्च नहीं करेंगी. 

ये बात सभी को चौकाने वाली है लेकिन साल 2018 अक्टूबर में उनकी शादी तय हुई. शादी के वक्त एक लेसी व्हाइट ड्रेस के लिए टैमी को 985 पाउंड यानी लगभग 86 हज़ार भारतीय रुपये खर्च करने पड़े. टैमी ने बताया कि सिर्फ एक ड्रेस के लिए इतना ज्यादा खर्च करना सही नहीं था. इसलिए निर्णय लिया कि इस ड्रेस के पूरे पैसे वसूलने हैं और इसे रोज़ाना के कपड़ों की तरह डेली पहनना है. टैमी ने कहा, 'जब मैं इस लेसी ड्रेस को रोज़ाना पहनकर बाहर निकलती हूं तो लोग मुझे देखते हैं. वो सोचते होंगे कि ऐसी ड्रेस के अलावा कुछ हल्का पहना जा सकता है, लेकिन मुझे अपनी वेडिंग ड्रेस को रोज़ाना पहनना पसंद है.'

तो अब टैमी पब्लिक ट्रांसपोर्ट में, लकड़ियां काटते वक्त, मिट्टी का कोई काम करते वक्त या फिर गार्डनिंग करते वक्त हर काम के लिए अपनी शादी की ड्रेस ही पहनती हैं. यहां तक कि वो अपने पति के साथ अगले वेकेशन पर भी यही ड्रेस पहनने वाली हैं. 

बीच सड़क में महिला पत्रकार के साथ इस शख्स ने किया कुछ ऐसा, सब हुआ ऑन एयर लीक

स्मृति ईरानी के पति है परेशान! सोशल मीडिया में हो रहे है वायरल

पाकिस्तान वनडे मैच होस्टिंग के दौरान हुआ कुछ ऐसा सोशल मीडिया में लगा दी क्लास.......

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -